Mon. May 27th, 2024
    टीवी सीरियल 'विष या अमृत: सितारा' में हुई अदा खान और अरहान बहल की शादी, देखिये उनका शाही लुक

    अदा खान और अरहान बहल ने हाल ही में अपने टीवी सीरियल ‘विष या अमृत: सितारा‘ के लिए एक शादी का सीक्वेंस शूट किया है। दोनों शादी की पोशाकों में, काफी शाही नज़र आ रहे हैं। दोनों ने पारंपरिक तरीके से खुद को सजाया था। जबकि अदा ने गुलाबी और सुनहरा रंग का लहंगा पहना था, भारी सोने के जेवरों के साथ, अरहान गहरे पीले रंग की शेरवानी में दिखाई दिए थे।

    सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, अदा ने कहा-“यह सीक्वेंस 400 साल पहले हमारे पिछले जीवन के बारे में था। विराज एक ‘महाराजा’ का किरदार निभा रहे हैं और मैं उनकी पत्नी सीतारा का। यह उस समय का लुक है। सीक्वेंस में दिखाया गया है कि कैसे मुझे एक लड़की ने मार डाला, जो विराज से प्यार करती थी।”

    Adaa-Khan-and-Arhaan-Behll

    अदा-अरहान

    दोनों की जोड़ी को दर्शको से बहुत प्यार मिलता है और वे सोशल मीडिया पर कई लोगो के पसंदीदा बन गए हैं।

    अदा ने आगे कहा-“हर कोई वास्तव में सितारा और विराज को एक साथ प्यार कर रहा है। कई फैन क्लब्स हैं जिन्हें ‘सिराज’ कहा जाता है। मैं वास्तव में खुश हूँ कि वे हमारी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं। लोग संदेश भेजकर हमारी सराहना करते रहते हैं, इसलिए मुझे बहुत अच्छा लगता है।”

    अरहान अदा

    Adaa-Khan-and-Arhaan-Behll

    ada khan

    अभिनेत्री ने साझा किया कि वह कैसे आने वाले वक़्त में अपनी शादी की योजना नहीं बना रही हैं और फ़िलहाल जैसी चीज़ें चल रही हैं, वह भी उन्ही में बह रही हैं। उन्होंने कहा-“मैं असल जिंदगी में शादी के बारे में नहीं जानती। मैं आमतौर पर जीवन में किसी की भी योजना नहीं बनाती, अगर कुछ होता है, तो वह होता है। लेकिन अब तक, बिल्कुल कोई योजना नहीं है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *