Sat. Jul 13th, 2024
    अदा खान नहीं छोड़ रही हैं टीवी शो "विष या अमृत: सितारा", कहा ऐसी अफवाहें परेशान करती हैं

    टीवी शो “विष या अमृत: सितारा” के आगामी एपिसोड में काफी दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आगामी एपिसोड में मुख्य अभिनेत्री अदा खान कोमा में चली जाएंगी। हालांकि, इस ट्विस्ट से ऐसी अटकलें लगाई जाने वाली लगी कि अदा शो छोड़ने वाली हैं।

    अदा जो शो में सितारा का किरदार निभाती हैं, उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि वह कही नहीं जा रही हैं और शो के निर्माता उनके काम से बहुत खुश हैं।

    ADAA KHAN

    उनके मुताबिक, “मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं। मैं सितारा को नहीं छोड़ रही हूँ और मैं इसका अभी भी हिस्सा हूँ। चैनल और प्रोडक्शन हाउस दोनों ही मेरे काम से बहुत खुश हैं और किसी ने मुझसे शो छोड़ने के लिए नहीं कहा। शो जल्द ही एक बड़े ट्विस्ट की ओर बढ़ेगा जहां मेरा किरदार कोमा में जाता हुआ दिखाई देगा।”
    “एक नई एंट्री है, लेकिन निर्माता एक नकारात्मक किरदार पेश करेंगे और कोई भी मुझे रिप्लेस नहीं कर रहा है। अन्य सभी शो की तरह, इस शो में भी एक बड़ा ट्विस्ट होगा। मैं परेशान हूँ कि लोग अनावश्यक चीजों की अटकलें लगा रहे हैं। टीम बहुत मेहनत कर रही है और शो में एंट्री और एग्जिट्स होते रहते हैं। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि इस बात को क्यों उड़ाया जा रहा है। लेखक सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी शानदार प्रदर्शन कर रहा है।”
    ADA KHAN 2

    ‘नागिन’ सीजन 1 और 2 में अपनी नकारात्मक भूमिका के लिए सराही गई अभिनेत्री को खुशी है कि उन्हें सितारा के साथ सकारात्मक भूमिका में स्वीकार किया गया है। उन्होंने कहा-“मुझे लगता है कि नागिन के दो सीजन में बैक टू बैक एक नकारात्मक भूमिका निभाने के बाद भी वास्तव में धन्य महसूस करती हूँ लोगों ने मुझे सितारा के रूप में स्वीकार किया है। मुझे अपने प्रशंसकों से प्यार और समर्थन मिलता रहा है। यहां तक कि चैनल और प्रोडक्शन हाउस भी मेरे काम से खुश हैं।”

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘नागिन 3’ के फिनाले एपिसोड के लिए मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा से पुनर्मिलन करेंगी, अभिनेत्री ने कहा-मुझे अच्छा लगेगा, लेकिन मुझे अभी तक संपर्क नहीं किया गया है। एक ही चैनल पर सितारा और नागिन दोनों ही प्रसारित होते हैं। दो अलग-अलग शो हैं। साथ ही मेरे किरदार की सीरीज में मृत्यु हो गई थी, इसलिए मैं वास्तव में नहीं जानती कि यह कैसे होगा, लेकिन अगर प्रस्ताव दिया जाए तो मैं इसे करना पसंद करुँगी।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *