Thu. Nov 30th, 2023
    क्या जल्द बनेगा अजय देवगन की 'रेड' का सीक्वल?

    पिछले साल हमने अजय देवगन को फिल्म ‘रेड‘ में एक इनकम टैक्स अफसर की भूमिका निभाते हुए देखा। अब, डेढ़ साल बाद हम सुनते हैं कि अभिनेता ने फिल्म की अगली कड़ी के लिए भी अपनी सहमति दे दी है। बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों के अनुसार, देवगन ने ‘रेड 2’ के कथन को पसंद किया है, और निर्माताओं से इस अवधारणा को और अधिक बढ़ावा देने का अनुरोध किया है।

    फिल्म से जुड़ी डिटेल्स देते हुए सूत्र ने बताया-“हाल ही में ‘रेड 2’ के निर्माताओं ने अजय देवगन से मुलाकात की और फिल्म की अवधारणा के साथ-साथ उसके आधार को भी बताया। देवगन को वह पसंद आया जो उन्होंने सुना और अनुरोध किया कि वे फिल्म की पूरी पटकथा और स्क्रीनप्ले को तय कर दे। अभी ‘रेड 2’ के निर्माता जरुरी काम कर रहे हैं और परियोजना का विकास करने में लगे हैं। एक बार तैयार होने के बाद वे अंतिम उत्पाद के साथ फिर से देवगन के पास पहुंचेंगे।”

    Related image

    फिल्म की कास्ट पर बोलते हुए जो अजय देवगन के साथ काम करेगी, सूत्र ने कहा-“एक बार अजय सर सहमत हो जाए और फिल्म साइन कर दे, फिर बाकि की कास्ट और क्रेडिट की भी घोषणा हो जाएगी।” मूल फिल्म में अजय के विपरीत इलियाना डीक्रूज़ नजर आई थी जिन्होंने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था, जबकि विलन की भूमिका में दिखे थे सौरभ शुक्ला। फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया था।

    इस दौरान, अजय अपनी आगामी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ के प्रचार में व्यस्त हैं। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। इसके बाद अजय ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ और ‘मैदान’ में भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *