Thu. Dec 8th, 2022
    क्या अजय देवगन और आमिर खान के बीच क्रिसमस 2020 पर होगा कड़ा मुकाबला?

    बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की झोली में इस वक़्त काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिनमे से एक फिल्म है लव रंजन द्वारा निर्मित जिसमे रणबीर कपूर भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। दोनों राजनीती सह-कलाकार 2010 के बाद इस फिल्म के लिए फिर मिल रहे हैं इसलिए फैंस काफी उत्साहित हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी।

    दिलचस्प बात ये है कि उसी दौरान एक और बड़े सुपरस्टार की बड़ी फिल्म रिलीज़ हो रही है। आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर अगले साल क्रिसमस के मौके पर आ रहे हैं। फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फारेस्ट ग्रम्प’ का आधिकारिक रूपांतरण हैं।

    Related image

    अजय देवगन जो लव रंजन की अन्य फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का प्रचार कर रहे हैं, उनसे हाल ही में पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी और अगर हां तो क्या ये क्लैश करेगी। उन्होंने कहा-“हमे नहीं पता क्लैश के बारे में क्या हो रहा है, वो लव तय करेंगे। मैंने सुना है कि उसी दिन ‘अवतार’ भी रिलीज़ हो रही है, उस मामले में हम दोनों को भागना पड़ेगा। ‘अवतार’ बड़ी फिल्म है।”

    जबकि लव रंजन अपनी रोमांटिक-कॉमेडी के लिए मशहूर हैं, इस बार फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर होगी। ऐसी पहले खबरें आई थी कि अजय फिल्म में रणबीर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। जब इस बारे में पूछा गया तो अजय ने कहा-“आपको नहीं पता मैं क्या निभा रहा हूँ। लोग केवल अटकलें लगा रहे हैं। मैं कह रहा हूँ कि मुझे नहीं पता ये कहा से आ रहा है। इसलिए आप अटकलें लगाते रहिये और मैं केवल आनंद उठा रहा हूँ।”

    AJAY

    आकिव अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *