Tue. Feb 27th, 2024
    क्या अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'मिशन मंगल' होगी 9 अगस्त को रिलीज़?

    अक्षय कुमार की आगामी बहुत सारी फिल्मो में एक फिल्म ‘मिशन मंगल‘ भी है जिसका निर्माण आर. बाल्की कर रहे हैं।यह फिल्म भारत के 2013 के मंगलयान मिशन के अंतरिक्ष कार्यक्रम पर आधारित है। फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा के साथ निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी भी होंगी। शरमन जोशी भी फिल्म का हिस्सा होंगे। जबकि फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया है, ऐसा लगता है कि निर्माता दो अन्य फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए फिल्म को स्थगित करने की योजना बना रहे हैं।

    Image result for Mission Mangal

    सूत्रों के अनुसार, “मिशन मंगल के निर्माता फिल्म को रोकने के बारे में सोच रहे हैं और इसके बजाय 9 अगस्त 2019 को फिल्म को रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं। चूंकि ‘मिशन मंगल’ के अलावा स्वतंत्रता दिवस पर दो अन्य शेड्यूल रिलीज़ हैं – जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’, और प्रभास की बहुभाषी ‘साहो’ – और उनमें से किसी ने भी अब तक कोई भी नहीं हिला है, निर्माता एक सप्ताह से इसे स्थगित करने की योजना बना रहे हैं। वे जल्द ही आधिकारिक घोषणा कर देंगे।”

    Related image

    भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्म ‘मिशन मंगल’ जो आर. बाल्की से सहयोग से बनी है और संयुक्त रूप से फॉक्स स्टार स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित है, उसका निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *