Thu. Feb 29th, 2024
    सूर्यवंशी: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ 'टिप टिप बरसा पानी' रीमेक से लगाने वाले हैं स्क्रीन पर आग

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बहुत जल्द रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ में नज़र आने वाली है। अक्षय और बाकि क्रू बैंकाक से लौट आये हैं और अब फिल्म का अगला स्केड्यूल हैदराबाद की रामोजी स्टूडियोज में शूट होगा। इस स्केड्यूल में, कैटरीना भी टीम में शामिल हो जाएँगी और वे सब एक महीना से ज्यादा वही पर शूट करेंगे। इन सब खबरों के मध्य, फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी सूचना मिली है।

    नवीनतम खबर के अनुसार, रोहित शेट्टी ने आइकोनिक गीत ‘टिप टिप बरसा पानी’ के अधिकार हासिल कर लिए हैं। ये गीत फिल्म ‘मोहरा’ का है जिसमे अक्षय और रवीना टंडन नज़र आये थे। इसलिए अगर ये खबर सच हुई है तो इसका मतलब ये होगा कि अक्षय अपने ही आइकोनिक गीत के रीमेक में दिखाई देंगे।

    https://youtu.be/PAQYnne4Yn4

    पीपिंग मून की खबर के अनुसार, रामोजी स्टूडियोज में अक्षय और कैटरीना इस कामुक गीत की शूटिंग करेंगे। मूल गीत में रवीना और अक्षय भारी बरसात में नाचते और रोमांस करते दिखाई दिए थे और ये गीत बॉलीवुड के सबसे कामुक गीतों में से एक है। गीत को उदित नारायण और अलका याग्निक ने गाया था और रवीना की वे पीली साड़ी एक ट्रेंड बन गयी थी। खबर के अनुसार, रोहित ने गीत के अधिकार खरीद लिए है और अगले हफ्ते तक इसकी शूटिंग हो सकती है।

    इससे पहले 2009 में आई फिल्म ‘दे दना दन’ में भी अक्षय और कैट इसी प्रकार का एक कामुक गीत कर चुके हैं। ‘गले लग जा’ नामक इस गीत में भी कैटरीना भीगी साड़ी में थी और अक्षय उनके साथ रोमांस कर रहे थे। दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने स्क्रीन पर आग लगा दी थी और ऐसी उम्मीद इस रीमेक से भी है।

    इस दौरान, फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय एक पोलिसवाले की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में नीना गुप्ता और गुलशन ग्रोवर भी नज़र आएंगे। जहाँ नीना खिलाड़ी कुमार की माँ का किरदार निभा रही हैं, वही गुलशन खलनायक की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 27 मार्च को रिलीज़ होगी।
    Image result for Sooryavanshi

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *