दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अंग्रेजी मीडियम: क्या देखा आपने इरफ़ान खान अका चम्पक जी का पहला लुक?
मनोरंजन

अंग्रेजी मीडियम: क्या देखा आपने इरफ़ान खान अका चम्पक जी का पहला लुक?

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान को फिर शूटिंग करते देख फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही, राजस्थान में ‘हिंदी मेडियम’ के सीक्वल “अंग्रेजी मीडियम” की शूटिंग शुरू की है जिसमे उनके साथ राधिका मदान भी दिखाई देंगी। राधिका ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये ये खबर साझा की और साथ ही इस बात पर भी मुहर लगाई कि फिल्म में करीना कपूर खान भी नज़र आएँगी।

और अब इरफ़ान खान इस फिल्म के जरिये वापसी कर रहे हैं। जबसे उनके न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला है तब से वह लन्दन में इलाज करा रहे थे। और अब इतने लम्बे समय बाद वह फिर फिल्मो मे वापसी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर के माध्यम से, ये खबर साझा की और साथ में फिल्म से पहला लुक भी रिलीज़ किया। उन्होंने लिखा-“अन्य कहानी को बताना मजेदार होगा। श्री चम्पक जी के साथ जल्द आ रहे हैं। आ रहा हूँ फिर एंटरटेन करने सबको।”

फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं जिन्होंने ‘कॉकटेल’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ जैसी फिल्मो का निर्देशन किया है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं और IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना फिल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं।

ये अभी हाल ही में खुलासा हुआ था कि जब इरफ़ान ने अपना पहले शॉट दिया था तो सेट पर मौजूद सभी लोग भावुक हो गए थे। निर्माता ने एक बयान में कहा था-“सेट पर उनका वापस आना एक असली एहसास था, वह निस्संदेह देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। जब उन्होंने पहला शॉट दिया, तो आसपास के सभी लोग भावुक हो गए। मेरे लिए, यह ‘हिंदी मीडियम’ के बाद फिर से उनके साथ काम करने वाले जीवन-निर्वाह के क्षणों में से एक था। उनका और होमी (निर्देशक होमी अदजानिया) का साथ होना कुछ ऐसा था जो हम तीनों हमेशा से चाहते थे।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!