Tue. Feb 27th, 2024
    फिल्म "अंग्रेज़ी मीडियम" के सेट्स से आई इरफ़ान खान की ये शानदार तसवीरें...

    इतने दिनों की अटकलों के बाद, आखिरकार बॉलीवुड सुपरस्टार इरफ़ान खान ने फिल्म सेट पर वापसी कर दी है। उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में, 2017 में आई हिट कॉमेडी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल “अंग्रेजी मीडियम” की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म निर्माता मैडडोक फिल्म्स ने फिल्म के सेट से कुछ तसवीरें साझा की हैं। जबसे इरफ़ान भारत वापस लौटे हैं, उनके तुरंत फिल्म की शूटिंग शुरू करने की अफवाहें उड़ रही थी। निर्माता दिनेश विजन ने पुष्टि की थी की इरफ़ान फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bv3DVDBHLoy/?utm_source=ig_web_copy_link

    और अब अभिनेता अच्छे स्वास्थ्य और पूरी उर्जा के साथ शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी शूटिंग करते वक्त की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर आई हैं जिसमे उन्होंने हेलमेट लगा रखा है। उनके कपड़ो को देख, आपको फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग की याद आ जाएगी। देखिये सेट से इरफ़ान की तसवीरें-

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में पटाखा फेम अभिनेत्री राधिका मदान भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में राधिका, इरफ़ान की बेटी का किरदार निभाएंगी। और खबरें तो ये भी हैं कि करीना कपूर खान इस फिल्म में इरफ़ान के विपरीत नज़र आएँगी। उन्होंने हाल ही में, राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग खत्म कर ली है जिसमे उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे।

    अब वह बहुत जल्द ही इरफ़ान खान और राधिका मदान को राजस्थान में ज्वाइन कर सकती हैं।

    पिछले साल, इरफ़ान ने घोषणा की थी की उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्युमर हो गया है और इसका इलाज वह काफी लम्बे वक़्त से लन्दन में करा रहे थे। इस साल फरवरी में वह देश लौटे हैं। एअरपोर्ट में वह अपना मुंह छिपाते भी देखे गए। उन्हें आखिरी बार पिछले साल अगस्त में आई फिल्म ‘कारवां’ में देखा गया था जिसमे मिथिला पालकर और डलकर सलमान ने भी अहम किरदार निभाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *