Sun. Feb 5th, 2023
    अंकिता लोखंडे ने किया 'पवित्र रिश्ता' के दिनों को याद: मैं शो को जी रही थी

    अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। 10 साल पहले आये इस शो ने रातो-रात अंकिता को टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक बना दिया। शो में उनकी और सुशांत सिंह राजपूत की केमिस्ट्री को बहुत सराहा जाता था जो आगे जाकर असल ज़िन्दगी में भी एक-दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों शो में मानव और अर्चना नाम के पति-पत्नी का किरदार निभाते थे।

    चूँकि अब शो को 10 साल हो गए हैं, तो अभिनेत्री ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया कि शो उनके लिए कितना खास था। उनके मुताबिक, “आज, टीवी शो कुछ महीनों में ही बंद हो जाते हैं। इसलिए, यह एक बड़ी उपलब्धि थी कि हमारा शो छह साल तक प्रसारित हुआ। मुझे इस पर बहुत गर्व है।” अंकिता ने कहा कि ‘पवित्र रिश्ता’ ने बहुत से लोगों को बहुत सफलता दिलाई।

    Related image

    अभिनेत्री फिर पुराने दिनों को याद करने लगी और कहने लगी-“मैं शो को जी रही थी और सांस ले रही थी, क्योंकि मैं लंबे समय तक शूटिंग करती थी। मुझे मुश्किल से घर जाने का समय मिलता था। मेरी मम्मी मेरे लिए कपड़े और कुछ जरूरी सामान लेकर आ जाती थी। आज, उस समय के बारे में सोचना बहुत उदासीन है क्योंकि जब यह हो रहा था, तो हममें से किसी को भी यह एहसास नहीं था कि यह कितना बड़ा हो जाएगा। मुझे हर दिन सह-कलाकारों के साथ बात करने, खाने और शूटिंग करने की याद आती है। मैं सेट पर सबसे खुश थी।”

    शो के 10 साल पूरे होने पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने किरदार अर्चना की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-“व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।”

    निर्माता एकता कपूर ने भी इस मौके पर शो का शीर्षक गीत साझा किया था। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/ByKWOgdgg0X/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *