Mon. Sep 25th, 2023
    AHAAN SHETTY TARA SUTARIA

    यह ज्ञात है कि शेट्टी की अगली पीढ़ी बॉलीवुड में अपना रास्ता बना रही है। जबकि अथिया शेट्टी इंडस्ट्री में पहले से ही दो फिल्में पुरानी हैं, हम बात कर रहे हैं, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की, जो साउथ की फिल्म आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक के साथ डेब्यू करेंगे, जिसका शीर्षक टेडैप है। उनके सामने अग्रणी महिला ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की तारा सुतारिया होगी।

    फिल्म दक्षिण मुंबई के एक थिएटर में आज फ्लोर पर है। चूंकि फिल्म के अधिकांश हिस्से को मसूरी में शूट किया जाएगा, क्योंकि अहान शेट्टी का किरदार वहां एक फिल्म थिएटर चलाता है, शूटिंग उस दृश्य से शुरू होगी जिसमें बहुत सारे नाटक शामिल हैं। निर्देशक मिलन लुथरिया ने सेंट्रल प्लाजा थिएटर में बंद होने से पहले बहुत सारी रसीदें दी थीं क्योंकि यह बहुत पुरानी या स्वांगी नहीं थी। जबकि तारा सुतारिया बाद की तारीख में कलाकारों में शामिल होंगी, वह 6 अगस्त को टीम के साथ लंच के लिए मौजूद रहेंगी।

    AHAAN SHETTY 1

    चूंकि यह दक्षिण की फिल्म का एक रूपांतरण है, इसलिए निर्देशक ने इसे हिंदी दर्शकों की संवेदनाओं के अनुकूल बनाया है। साजिद नाडियाडवाला और उनके बाद से, दोनों व्यावसायिक स्थान से आते हैं, उन्होंने कैंडी फ्लॉस के रास्ते में जाने का मन नहीं किया क्योंकि यह अहान शेट्टी के अनुरूप नहीं था। यह एक नाटकीय और अप्रत्याशित प्रेम कहानी है।

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह दबाव में हैं क्योंकि वह सुनील शेट्टी के बेटे को लॉन्च कर रहे हैं, मिलन लूथरिया ने कहा कि सुनील एक लोकप्रिय अभिनेता रहे हैं और अभी कुछ समय से हैं। यह उनके लिए एक बोनस की तरह है। उन्होंने कहा कि उनका काम अहान को अच्छा बनाना है।

    तारा सुतारिया: जबसे 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की घोषणा हुई, हमे ट्रॉल्लिंग का शिकार बनाया जा रहा है

    साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि अहान शेट्टी ने अच्छा काम किया है और अपना काम किया है। RX 100 पूरी तरह से अलग है जो उन्होंने हाल के दिनों में बनाया है।

    मूल पर आते हुए, फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने अभिनय किया। फिल्म एक बोल्ड स्टोरीलाइन के साथ एक एक्शन रोमांटिक ड्रामा है। जैसे ही कपल के बीच रोमांस पनपने लगता है, वे एक ट्विस्ट की वजह से अलग हो जाते हैं जिसके परिणामस्वरूप पायल उर्फ इंदु की शादी किसी और से हो जाती है।

    लेडीलोव की वापसी के इंतजार में, कार्तिकेय उर्फ शिवा एक गुंडा बन रहा है जो अपने आक्रामक तरीके से जीवन जी रहा है। लेकिन जब वह लौटती है, तो वह एक चौंकाने वाली सच्चाई का सामना करती है!

    यह भी पढ़ें: पल पल दिल के पास टीज़र: एक्शन, रोमांस और रोमांच की झलक के साथ- करण देओल परफेक्ट डेब्यू के लिए तैयार हैं!

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *