Sun. Oct 2nd, 2022
    rejctx trailer

    ‘गली बॉय’ के मुराद अहमद की तरह, रिजेक्टएक्स में उन युवाओं का एक समूह है जो अपने गुस्से को व्यक्त करने के लिए एक रैप बैंड बनाते हैं। सुमीत व्यास, कुबरा सेट, अनीशा विक्टर, अहमद मासी वली और रिधि खखर स्टारर का प्रीमियर 25 जुलाई को होगा।

    आगामी ZEE5 की वेब श्रृंखला ‘RejctX’ उन लोगों के बारे में है जो फिट नहीं होते हैं। शीर्षक भी इसी प्रकार का है।

    श्रृंखला का ट्रेलर बाहर है और कम से कम आंशिक रूप से ज़ोया अख्तर की ‘गली बॉय’ से प्रेरित प्रतीत होता है।

    ‘गली बॉय’ के मुराद अहमद की तरह, रिजेक्टएक्स में उन युवाओं का एक समूह है जो अपने गुस्से को व्यक्त करने के लिए एक रैप बैंड बनाते हैं। रैप या हिप हॉप का एक रचनात्मक आउटलेट होने का इतिहास रहा है और गरीब परिवारों और असभ्य पृष्ठभूमि से संबंधित असंतुष्ट युवाओं के लिए एक आवाज है। वास्तव में, इसने 1970 के दशक के न्यू यॉर्क शहर में अफ्रीकी-अमेरिकी युवाओं और कैरिबियन के प्रवासियों के बीच इंगेजमेंट बढ़ाई थी।

    ट्रेलर यहाँ देखें:

    RejctX जाहिर तौर पर एक ऐसी ही कहानी बताता है, हालांकि ट्रेलर (रिजेक्ट्स की पहचान के बारे में दुनिया की सोच से परे पर्याप्त जानकारी नहीं देता है (जैसे हिजाब पहने एक मुस्लिम लड़की अपने धर्म और सार्टारॉनिक विकल्पों तक सीमित है) और उनकी यौन इच्छाएं भी।

    वॉइस ओवर फीचर अभिनेता एक अन्यायपूर्ण दुनिया के कारण होने वाले अन्याय और पहचान के संकट के बारे में बताते हैं। उत्पादन मूल्य सख्ती से ठीक दिखते हैं, लेकिन कुल मिलाकर श्रृंखला दिखावटी है।

    गोल्डी बहल, जिनके क्रेडिट में ‘बस इतना सा ख्वाब है’ और ‘द्रोण’ शामिल हैं, निर्माता हैं, इसलिए इस बात की बहुत उम्मीद नहीं है कि श्रृंखला में वास्तव में बारीक कहानी शामिल होगी।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख खान नेटफ्लिक्स के लिए करेंगे एक हॉरर श्रृंखला का निर्माण

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.