Tue. Jun 18th, 2024
    Brooklyn में 'Subway Surfer Game' को असल ज़िन्दगी में बिना जान की परवाह करे खेलने चले ये लोग

    ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की गयी है जिसमे  लोगों के एक समूह को चलती ट्रेन के ऊपर दौड़ते हुए देखे जा सकता है।  यह ट्रैन ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क से गुजर रही थी।  

    ऑनलाइन अपलोड किए गए वीडियो के अनुसार, ट्रैन के दो से तीन डब्बो के ऊपर कम से कम आठ लोगों को देखा  जा सकता है । आस पास में रहने वाले लोगो ने उनका वीडियो बनाया जिसमे उन्हें मेट्रो वाहन की लंबाई के साथ दौड़ते और लंघन करते हुए देखा गया, जबकि अन्य अधिक सतर्क रोमांच-चाहने वाले ट्रेन की छत पर बैठे या रुके हुए थे।

    पहली बार शेयर किए जाने के बाद से ये वीडियो वायरल हो  गया हैं। इसे लाखों बार देखा जा चुका है। यह करतब करने वाले गिरोह को एक इंटरनेट उपयोगकर्ता द्वारा “सबवे सर्फर्स इन रियल लाइफ” ( Subway Surfer In Real Life) करार दिया गया था।

    न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (एनवाईपीडी) ने न्यूयॉर्क पोस्ट ( NY Post) को बताया कि उसे टेप की जानकारी थी और संदिग्धों पर अतिक्रमण और लापरवाही से खतरे का आरोप लगाया जा सकता है।

    एट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए –शाहरुख़ खान और मलाइका अरोरा के गाने छैय्याँ छैय्याँ की क्लिप डाली तो किसी ने कहा की ऐसा लगता है 80 का दशक चल रहा है।

    वीडियो में ज्यादातर संदिग्ध काले कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। चूंकि वीडियो पुल के मुहाने के पास ऊंची इमारतों से रिकॉर्ड किए गए प्रतीत होते हैं, इसलिए संदिग्धों की विशिष्ट विशेषताओं को नोटिस करना मुश्किल है।

    इस बीच, नई यॉर्क पोस्ट ने बताया कि पिछले साल, मेट्रो में सर्फिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *