दा इंडियन वायर » मनोरंजन » Baby गाने के मशहूर सिंगर Justin Bieber ने बताया उन्हें एक गंभीर बीमारी है जिस कारण उनका आधा मुँह लकवाग्रस्त हो गया है
मनोरंजन स्वास्थ्य

Baby गाने के मशहूर सिंगर Justin Bieber ने बताया उन्हें एक गंभीर बीमारी है जिस कारण उनका आधा मुँह लकवाग्रस्त हो गया है

Baby गाने के मशहूर सिंगर Justin Bieber ने बताया उन्हें एक गंभीर बिमारी है जिस करना उनका आधा मुँह लकवाग्रस्त हो गया है

28 वर्षीय कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाल बताया है कि उन्हें एक दुर्लभ बीमारी का पता चला है, जिससे उनके आधे चेहरे को लकवा मार गया है, और उनके ठीक होने तक उनका दौरा स्थगित कर दिया गया है। शुक्रवार को ग्रैमी विजेता गायक ने एक वीडियो में अपने स्वास्थ्य पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम है, जो चेहरे के पक्षाघात का कारण बनता है और दाद के प्रकोप के माध्यम से चेहरे की नसों को प्रभावित करता है।

टोरंटो और वाशिंगटन डीसी में संगीत कार्यक्रम रद्द करने के बाद, जस्टिन ने वीडियो जारी किया। संगीतकार ने वीडियो में दिखाया कि वह अपने चेहरे का एक हिस्सा नहीं हिला सकते और उनकी  स्थिति को “बहुत खराब” बताया।

“महत्वपूर्ण, कृपया देखें,” उन्होंने विवरण में कहा। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

उन्होंने वीडियो में कहा, “अगले शो के मेरे रद्द होने से निराश लोगों के लिए, मैं सिर्फ शारीरिक रूप से सक्षम हूं, जाहिर तौर पर उन्हें करने में सक्षम नहीं हूं,” मेरा शरीर कह रहा है कि मुझे धीमा होना है। मुझे उम्मीद है कि आप लोग समझ गए होंगे।”

उन्होंने बोला: “मुझे नहीं पता कि मेरी एक आंख क्यों नहीं झपक रही है।” “मेरे चेहरे के इस तरफ, मैं मुस्कराने में असमर्थ हूं। यह नथुना अचल है। इसलिए मेरे चेहरे का यह हिस्सा पूरी तरह से लकवाग्रस्त है।”

जस्टिन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह चेहरे के व्यायाम का अभ्यास कर रहे हैं और आराम और उपचार के साथ पूरी तरह से ठीक होने के बारे में आशावादी हैंलेकिन उसने यह नहीं बताया कि उसके ठीक होने में कितना समय लगेगा।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]