Thu. Jun 13th, 2024
    सिंपल कॉल हुई टीवी शो 'भाखरवाड़ी' की टीम में शामिल, जानिए डिटेल्स

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री सिंपल कौल जल्द अभिनय की दुनिया में वापस कदम रखने जा रही हैं। वह आखिरी बार चार साल पहले शो ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ में नज़र आई थी और अब जल्द शो ‘भाखरवाड़ी’ में कैमियो करने वाली हैं।

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा-“मैं कोमिला का किरदार निभा रही हूँ जो चीज़ो को और मसालेदार बनाने के लिए ठक्कर के घर में प्रवेश करती है। वह उर्मिला (भक्ति राठौड़) की कजिन है। कोमिला हर पुरुष के साथ उनकी उम्र की परवाह किये बिना फ़्लर्ट करती है।”

    simple

    “वह मीठी मीठी बातें करती है और सबका दिल जीत लेती है, खासतौर पर उन पुरुष का जिन्हे उनके आसपास रहने से बहुत ख़ुशी मिलती है। उनके प्रवेश से मजेदार स्थिति बन जाती है और साथ ही ये तथ्य कि वह सबको उनके निक नेम से बुलाती है, वह स्थिति को और मजाकिया बना देता है।”

    शो से अभिनेत्री और जेडी मजेठिया के प्रोडक्शन हाउस के बीच हैट ट्रिक हो जाएगी। उन्होंने साझा किया-“मुझे जेडी और आतिश कपाड़िया के मशहूर शो ‘खिचड़ी’ में एक किरदार के लिए तय किया गया था। हालांकि, चैनल को लगा कि मैं किरदार की तरह लग नहीं रही हूँ और इसलिए किरदार किसी और के पास चला गया।”

    Image result for Bhakharwadi

    “लेकिन मेकर्स मुझे कास्ट करना चाहते थे और इसलिए उसी शो में बाद में मुझे कैमियो करने के लिए बुला लिया। मैं उनके अन्य शो ‘बा बहू और बेबी’ का भी हिस्सा थी। जेडी और आतिश के साथ काम करके हमेशा ख़ुशी मिलती है। मुझे ख़ुशी है कि मैं एक मजाकिया किरदार के साथ वापसी कर रही हूँ क्योंकि मुझे यही करना अच्छा लगता है।”

    https://youtu.be/sAEjcJ0BQ20

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *