Wed. Dec 7th, 2022
    होली का जश्न मनाने के बाद, अमिताभ बच्चन ने त्यौहार पर साझा किया एक म्यूजिक वीडियो

    जहाँ पूरा देश कल होली के रंगो में झूम रहा था, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने होली के शुभ अवसर पर एक म्यूजिक वीडियो साझा किया है।

    अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक क्लिप साझा की जिसमें कई गायकों को दिखाया गया था। अमिताभ ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें व्हाट्सएप पर वीडियो मिला है। अभिनेता ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया-“होली के उत्सव पर, एकता, सार्वभौमिकता और साथ रहने की खुशियों को व्यक्त करने का क्या सुंदर तरीका है .. मुझे व्हाट्सएप पर भेजा गया। धुन वही, बोल अलग, पर साथ रहने की तलब।” नीचे दिया गया वीडियो देखें:

    इस वीडियो में, अमिताभ की हिट फिल्म ‘सिलसिला’ के आइकोनिक गीत ‘रंग बरसे’ का एक अलग ही संस्करण पेश किया गया है। यश चोपड़ा निर्देशित फिल्म में जया बच्चन, रेखा और संजीव कुमार भी मुख्य किरदार में नज़र आये थे। इस गीत के बोल अमिताभ के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन ने लिखे थे।

    इस दौरान, अमिताभ की हाल ही में फिल्म ‘बदला‘ रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में तापसी पन्नू भी अहम किरदार में दिखाई दी थी।

    इसके अलावा, वह अयान मुख़र्जी की साइंस-फिक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में भी नज़र आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन भी दिखाई देंगे। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी। निर्देशक ने हाल ही में, अपनी, आलिया और रणबीर की 2016 की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है जो फिल्म के प्री-प्रोडक्शन की है।

    तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा-“और फिर, 3 लोग थे…लंदन में हमारे vfx स्टूडियो से… 2016 में। इस फिल्म के शुरुआती दिन थे। हमारे रचनात्मक जीवन में आलिया नई ताकत थी… संक्षिप्त सरल था… रणबीर और आलिया को एक इकाई के रूप में काम करने की आवश्यकता थी और यह संबंध उनके व्यक्तिगत किरदारों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण था क्योंकि यह दिल का है, हमारी फिल्म एक प्रेम कहानी है… तब से बहुत सारा प्यार है।”

    https://www.instagram.com/p/Bu83l-iHlGR/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *