Sat. Apr 13th, 2024
    हैप्पी बर्थडे सुनील शेट्टी: देखिये 'धड़कन' अभिनेता की कुछ हॉट तसवीरें

    सुनील शेट्टी आज अपना 58 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुपरस्टार ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई यादगार किरदार दिए हैं। उनके अभिनय को तो हमेशा सराहा ही गया है लेकिन उन्हें हमेशा से बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक भी माना जाता रहा है जो अपनी एक्सप्रेसिव आँखों से ही लड़कियों को अपना दीवाना बना देते हैं।

    अभिनेता के दोनों बच्चे भी बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं लेकिन फिर भी अभिनेता आज भी इतने फिट और डैपर हैं।  यकीन नहीं आता? तो खुद देख लीजिये यहाँ-

    SUNIL

    बॉलीवुड अभिनेता जिन्होंने ‘बलवान’ (1992) में दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती के साथ अपने करियर की शुरुआत की, उन्होंने दो दशक से अधिक के करियर में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। बॉलीवुड में अपने पहले के दिनों में ‘धड़कन’, ‘दिलवाले’, ‘अंत’ और ‘बॉर्डर’ जैसी फिल्मों के साथ, आप सभी सहमत होंगे कि अभिनेता ने स्वास्थ्य और रूप-रंग दोनों में बड़े पैमाने पर परिवर्तन किया है।

    अन्ना नाम से मशहूर अभिनेता के इंस्टाग्राम से आप जान जायेंगे कि उन्होंने इस उम्र में भी फिटनेस को कितनी गंभीरता से लिया है और अपनी आधी उम्र के नौजवानो को भी फिटनेस गोल्स देते हैं। चाहे उनकी ग्रे दाढ़ी हो या शानदार फिजिक, उनकी तसवीरें काफी हॉट लगती हैं।

    Image result for Suniel Shetty

    एक फिटनेस उत्साही, सुनील भारत की सबसे बड़ी 120-दिवसीय फिटनेस ड्राइव का चेहरा है जिसे मिशनफिटइंडिया कहा जाता है।

    सुनील जिन्होंने फिल्मों से एक लंबा विश्राम लिया था, उन्होंने खुद को एक उद्यमी के रूप में भी स्थापित किया है। कुछ रेस्तरां श्रृंखलाओं के मालिक के अलावा, सुनील फेरिट क्रिकेट बैश के सह-संस्थापक भी हैं और पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी चलाते हैं।

    Suniel Shetty

    सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ (2015) में सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। वह अगली बार ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ नज़र आएंगी। उनके बेटे के बारे में बात करते हुए, अहान शेट्टी जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ के हिंदी रीमेक से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

    फिल्मो के मोर्चे पर, सुनील बड़े पर्दे पर ‘पहलवान’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म से सुनील दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपना कन्नड़ डेब्यू कर रहे हैं। किच्छा सुदीप, आकांक्षा सिंह अभिनीत ‘पहलवान’ 12 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

    SUNIL

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *