Wed. Oct 5th, 2022
    हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की तस्वीर देख लोगो ने कहा-'वीरू और बसंती की जोड़ी'

    बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सदाबहार जोड़ियों में से एक है हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी। उन दिनों में यह जोड़ी बहुत प्रसिद्ध थी जिन्होंने एक साथ कई फिल्में कीं और बाद में, जब उन्होंने शादी की, तो प्रशंसकों के खुशी का ठिकाना ही न रहा। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की केमिस्ट्री को उनकी फिल्म ‘शोले’ में सबसे ज्यादा याद किया जाता है जिसमे उन्होंने वीरू और बसंती का किरदार निभाया था। आज सुबह, हेमा मालिनी ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की जिसके जरिये उन्होंने अपने प्रशंसकों को बीते दिनों में भेज दिया।

    भाजपा सांसद ने ट्विटर पर धर्मेंद्र के साथ एक क्यूट तस्वीर साझा की जिसमे दोनों हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के साथ हेमा ने लिखा-“प्यार और शुभकामनायो के साथ।” तस्वीर में, वरिष्ठ अभिनेत्री एक मैचिंग दुपट्टे के साथ एक ग्रे और गोल्डन रंग के सूट में दिखाई दे रही है, जबकि धर्मेंद्र को बेज जैकेट के साथ ब्राउन स्कार्फ और पैन्ट्स में देखा जा सकता है। दोनों ने मुस्कुराते हुए इस तस्वीर के लिए पोज़ दिया।

    प्रशंसकों ने तुरंत तस्वीर को लाइक किया और उस पर प्यार भरी टिपण्णी करने लगे। कुछ ने उन्हें ‘वीरू और बसंती’ बुलाया, जबकि अन्य ने टिप्पणी करते हुए उनके हमेशा साथ रहने की दुआ मांगी। हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र के साथ तस्वीरें साझा करना काफी दुर्लभ है और इस मौके पर, जब उन्होंने किया, तो प्रशंसकों ने इसे पूरी तरह से पसंद किया है। इस बीच, धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए पुरानी तसवीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। आज धर्मेंद्र ने भी ट्वीट कर दिलीप कुमार को उनके 97 वें जन्मदिन की शुभकामना दी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.