दा इंडियन वायर » समाचार » हीरो इलेक्ट्रिक ने सुपरसिख रन के चौथे संस्करण की घोषणा की
समाचार

हीरो इलेक्ट्रिक ने सुपरसिख रन के चौथे संस्करण की घोषणा की

भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक ब्रांड हीरो इलेक्ट्रिक ने मंगलवार को यहां वन रेस सुपरसिख रन के चौथे संस्करण के आयोजन की घोषणा की। सेवा, पर्यावरण, लर्निग और फिटनेस के चार स्तंभों पर आधारित सुपरसिख रन मानवीयता एवं ईको-फ्रेंडली वातावरण की खुशी मनाएगा। इसका आयोजन आठ दिसम्ब को किया जाएगा। इस समारोह को इवेंट के फेस एवं चीफ इंस्पिरेशन ऑफिसर मेजर डीपी सिंह के साथ मिलकर अर्जुन पुरस्कार विजेता बॉक्सर मंदीप जांगरा ने संबोधित किया। डीपी सिंह कारगिल युद्ध के दौरान भी देश को अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

इस प्रतिष्ठित रेस का चौथा संस्करण 8 दिसंबर को आयोजित होगा और इसमें पुरुष एवं महिलाओं सहित 7000 से ज्यादा धावक हिस्सा लेंगे।

भारत में युवा एथलीट्स की प्रतिभा को चैनलाईज करने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक ने सुपरसिख फाउंडेशन के साथ सब 3010 केएम प्रोजेक्ट प्रारंभ किया है। इसके तहत प्रतिभागियों को 10 किलोमीटर की रन (दौड़) के लिए 30 मिनट की सीमा को तोड़कर स्पीड एवं एंड्योरेंस के साथ अपनी प्रतिभा साबित करने का अवसर मिलेगा।

विजेता पुरुष सब 30 मिनट बैरियर ब्रेक करेंगे तथा महिलाएं 35 मिनट का बैरियर ब्रेक करेंगी। विजेताओं को 65000 रुपये की हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा पुरस्कार के रूप में दी जाएगी।

इस अवसर पर हीरो इलेक्ट्रिक के एमडी नवीन मुंजाल ने कहा, “वन रेस सुपरसिख रन हर व्यक्ति के लिए बहुत खास ईवेंट है। यह दुनिया में अपनी तरह की सबसे विविध एवं सांस्कृतिक रूप से संपन्न रेस है और हमें शुरू से ही इसका अभिन्न हिस्सा बनने की खुशी है। इस साल भारत में ई-मोबिलिटी में अग्रणी रहते हुए हमारा उद्देश्य न केवल रन को सपोर्ट करना बल्कि इस संदेश का प्रसार कर पर्यावरण का संरक्षण करने में अपना योगदान देना भी है।”

About the author

विन्यास उपाध्याय

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!