दा इंडियन वायर » मनोरंजन » हिमेश रेशमिया ने कार दुर्घटना पर स्पष्ट किया; “मैं नहीं, यह मेरे पिताजी का ड्राइवर था”
मनोरंजन

हिमेश रेशमिया ने कार दुर्घटना पर स्पष्ट किया; “मैं नहीं, यह मेरे पिताजी का ड्राइवर था”

himesh reshamiya

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) तब से खबरों में हैं जब मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सोशल मीडिया पर उनके साथ एक दुर्घटना की खबरें आईं। हालाँकि, अब हम पुष्टि कर सकते हैं कि रिपोर्ट असत्य हैं। हां, एक दुर्घटना हुई थी, लेकिन हिमेश आहत नहीं हुए हैं।

हिमेश रेशमिया की टीम की ओर से जारी एक प्रेस बयान में, उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल ठीक हूं, दुर्घटना की मुझे जो खबर मिली वह बिल्कुल गलत है।”

himesh reshamiya 1

तो उस कार में कौन था? रिपोर्टों में कहा गया है कि हिमेश के ड्राइवर राम रंजन, जो बिहार के निवासी हैं, को कुछ गंभीर चोटें आई हैं और यह दुर्घटना गंभीर है। हालांकि, इस बारे में खबर को स्पष्ट करते हुए, हिमेश ने कहा, “मैं कार में नहीं था, और ड्राइवर बिल्कुल ठीक है। उनका पैर जख्मी हो गया और वह अस्पताल में हैं।

वह जल्द ही वापस आएगा। वॉशरूम जाने के लिए जब वह अपनी कार से बाहर आया तो उसे किसी कार ने टक्कर मार दी। उनकी कार भी पीछे से दूसरी कार से टकराई थी, लेकिन वह मेरा ड्राइवर नहीं है, वह मेरे पिताजी का ड्राइवर है। मैं बिल्कुल ठीक हूँ मैं एक दुर्घटना के साथ मिली खबर बिल्कुल गलत है।”

himesh reshamiya 2

हम यह सुनकर बहुत खुश हैं कि हिमेश बिलकुल ठीक हैं। साथ ही, हम इस बात से भी खुश हैं कि उन्होंने अपनी व्यस्तताओं में से झूठी रिपोर्ट को स्पष्ट करने के लिए टाइम निकाला।

यह भी पढ़ें: आदित्य पंचोली ने जब मैं 17 साल की थी मेरे साथ ड्रग, बलात्कार और ब्लैकमेल किया: अग्रणी बॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस को बताया

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!