दा इंडियन वायर » मनोरंजन » हिमेश रेशमिया ने किया अपना वादा पूरा, रानू मंडोल के साथ रिकॉर्ड किया गाना
मनोरंजन

हिमेश रेशमिया ने किया अपना वादा पूरा, रानू मंडोल के साथ रिकॉर्ड किया गाना

ranu_2019-8-23-7-23-59_thumbnail

जबकि कई लोग सोशल मीडिया के खिलाफ वकालत करते हैं वहीं रानू मंडोल का कहना है कि इंटरनेट ने उनकी ज़िन्दगी बदल दी है। कोलकाता रेलवे स्टेशन के बाहर गाते हुए देखी गई रानू ने हिमेश रेशमिया के साथ अपनी पहली संगीत परियोजना पर हस्ताक्षर किया है।

अपनी आवाज़ के लिए खूब वाहवाही लूटने वाली रानू को ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए किसी ने रिकॉर्ड किया था और यह वीडियो रात भर में ही वायरल हो गया। कुछ लोग उनकी तुलना लता मंगेशकर से भी कर रहे थे।

प्रतिभा को प्रोत्साहित करने और समर्थन करने के लिए, एक एनजीओ ने हाल ही में उन्हें एक मेकओवर दिया। और सोनी टीवी के बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ ने भी रानू मंडोल का स्वागत किया। इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होने वाले एपिसोड में वह बच्चों और न्यायाधीशों से मिलते हुए दिखाई देंगी। वह मंच पर प्रस्तुति भी देंगी।

सूत्रों के मुताबिक संगीत निर्देशक और अभिनेता हिमेश रेशमिया जो शो के जज भी हैं, रानू से काफी प्रभावित हुए हैं और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में एक गाना भी ऑफर किया है। और अब गायक ने अपना वादा पूरा किया है और रानू से अपनी अगली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर‘ के लिए गाना गवाया है।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए, जिसमें रानू को हिमेश के साथ गाते हुए देखा जा सकता है, संगीत निर्देशक ने लिखा, “तेरी मेरी कहानी’ मेरा नया गाना हैप्पी हार्डी और हीर से रिकॉर्ड कर लिया गया है। बहुत प्रतिभाशाली रानू मंडोल के साथ जिनके पास एक दिव्य आवाज है, हमारे सभी सपने सच हो सकते हैं यदि हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखते हैं, तो सकारात्मक दृष्टिकोण वास्तव में सपनों को सच कर सकता है, आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

एक बयान में रेशमिया ने यह भी कहा, “सलमान भाई के पिता सलीम चाचा ने मुझे एक बार सलाह दी थी कि जब भी जीवन में मैं एक प्रतिभाशाली व्यक्ति के सामने आऊं, मुझे उस व्यक्ति को कभी भी जाने नहीं देना चाहिए और उसे अपने पास रखना चाहिए। उन्होंने मुझे सलाह दी कि मैं उस व्यक्ति की प्रतिभा को विकसित करने में मदद करूं।

आज, मैं रानू जी से मिला और मुझे लगता है कि वह दिव्यता से धन्य है। उसका गायन मंत्रमुग्ध कर देने वाला था और मैं अपने आप को, जो कुछ मैं दे सकता था उन्हें देने से रोक नहीं पाया।

उनके पास एक भगवान का उपहार है जिसे दुनिया के साथ साझा करने की आवश्यकता है और मेरी आगामी फिल्म, हैप्पी हार्डी और हीर में गाने देकर, मुझे लगता है कि मैं उनकी आवाज को हर किसी तक पहुंचाने में मदद करूंगा। उन्होंने सेट पर धुन भी सीखी और वह एक-दो दिन में ट्रैक को रिकॉर्ड कर लेंगी और गीत का शीर्षक होगा “तेरी मेरी कहानी”

यह भी पढ़ें: मरजावां फर्स्ट लुक और रिलीज़ डेट: बौने बने हैं रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक है इंटेंस

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]