दा इंडियन वायर » मनोरंजन » हिमेश रेशमिया पहली बार फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में निभाएंगे दोहरी भूमिका
मनोरंजन

हिमेश रेशमिया पहली बार फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में निभाएंगे दोहरी भूमिका

हिमेश रेशमिया पहली बार फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में निभाएंगे दोहरी भूमिका

संगीतकार-अभिनेता हिमेश रेशमिया पहली बार किसी फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने वाले हैं। ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ नामक इस फिल्म में वह लंदन के एक एनआरआई व्यापारी हर्षवर्धन भट्ट और पंजाब के एक सरदार हरप्रीत सिंह लाम्बा का किरदार निभाएंगे। दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर बने निर्देशक राका कर रहे हैं।

हिमेश ने कहा-“हैप्पी हार्डी एंड हीर का संगीत और स्क्रिप्ट कुछ ऐसा है जिस पर मुझे वास्तव में गर्व है और हम फिल्म के बारे में बहुत आश्वस्त हैं क्योंकि आज यह केवल कंटेंट है जो आपको अगले स्तर तक ले जा सकता है।”

Image result for Happy Hardy and Heer

जब आगे उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म का शीर्षक पहले ‘जट्ट भट्ट एंड जूलिएट’ होने वाला था और क्या ये सुपरहिट पंजाबी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलिएट’ से प्रेरित है, हिमेश ने स्पष्ट किया-“मेरी कंपनी ने ‘जट्ट एंड जूलिएट’ के रीमेकिंग अधिकार खरीदे थे और अब अधिकार सलमान भाई के पास हैं क्योंकि उनकी कंपनी इसे अनुकूलित करने वाली थी, ‘जट्ट भट्ट एंड जूलिएट’ पंजाबी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलिएट’ से बिल्कुल अलग है, अब ‘जट्ट भट्ट एंड जूलिएट’ की बात की जाये तो, यह शीर्षक ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए कामकाजी शीर्षक था और अब अंतिम शीर्षक लॉक कर दिया गया है। ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ की पटकथा पूरी तरह से ताज़ा स्क्रिप्ट है और यह रोमांटिक कॉमेडी शैली में स्थापित एक त्रिकोण प्रेम कहानी है।”

happy

जाहिर तौर पर, ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ बॉलीवुड फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘लव आज कल’ जैसी फिल्मों की तर्ज पर ज्यादा है जिसे यूरोप और पंजाब में शूट किया गया है। “गुजराती आदमी हार्डी भट्ट और सरदार हैप्पी सिंह के किरदार के लिए मैंने बहुत सारी कार्यशालाएँ की हैं और फिल्म के आकार में जिस तरह से वृद्धि हुई है उससे मैं वास्तव में बहुत खुश हूँ। फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर बने निर्देशक राका ने किया है जिन्होंने शानदार काम किया है। मैंने उन्हें ‘शुभ मंगल सावधान’ के कुछ बहुत अच्छी कहानी वाले गीतों को निर्देशित करते हुए देखा था और हमने उन्हें इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए चुना, जिसमें बंटी राठौर के संवाद हैं।”

फिल्म सितम्बर में रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]