Tue. Nov 29th, 2022
    हिबा नवाब: रोहन गंडोत्रा और मैं अच्छे दोस्त हैं, मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहती

    हिबा नवाब टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह कॉमेडी शो ‘जीजाजी घर पर हैं’ में इलायची का किरदार निभा रही हैं और कहती हैं कि कॉमेडी शो का हिस्सा बनकर वह बहुत खुश हैं। उनके मुताबिक, “उसमे डेली सोप और सास-बहू की कहानिया जैसे अक्सर टाइम लीप नहीं आते और इसलिए 22 की उम्र में, मुझे अपनी उम्र की हिसाब से किरदार निभाने का मौका मिलता है, नाकि दो बच्चो की माँ का किरदार।”

    लेकिन उन आरोपों के बारे में क्या जो वयस्क सामग्री के साथ कॉमिक शो करते हैं, और कभी कभी मज़े और अश्लीलता के बीच की महीन रेखा को पार कर देते हैं? हिबा ने कहा-“हम हमेशा इस तथ्य के बारे में सावधान रहते हैं कि परिवार के दर्शक हमारे शो को देख रहे हैं, और उपयोग किए जाने वाले चुटकुले इतने सूक्ष्म हैं कि या तो आप उन्हें समझ लेते हैं या नहीं। हास्य किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं है। बहुत सारे युवा इसे काफी सम्बंधित मानते हैं, क्योंकि इन दिनों युवा यही लिंगो भाषा का इस्तेमाल करते हैं।”

    Image result for Hiba Nawab Rohan Gandotra

    वह केवल अपने शो के लिए ही सुर्खियों में नहीं हैं बल्कि टीवी अभिनेता रोहन गंडोत्रा के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों को लेकर भी हैं। अभिनेत्री कहती हैं-“मैंने हमेशा अपने निजी जीवन को लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर रखा है। जब मैं शादी के लिए तैयार होउंगी, तो मैं इसके बारे में दुनिया को बता दूंगी। रोहन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपने अन्य दोस्तों की तरह ही मैं उससे भी प्यार करती हूँ। यह एक सुंदर रिश्ता है और मैं इससे अधिक कुछ नहीं चाहती।”

    लेकिन क्या इन अफवाहों से उनकी दोस्ती पर फर्क पड़ा है? हिबा के मुताबिक, “शुरुआत में, मुझे फर्क पड़ता था लेकिन जब मेरे परिवार ने मेरा पूरा समर्थन किया तो मैं अफवाहों पर ध्यान ही नहीं दे पाई।”
    Image result for Hiba Nawab Rohan Gandotra

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *