Fri. Jul 19th, 2024
    हिना खान अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए हुई अन्य शहर के लिए रवाना, देखिये उनका कूल एयरपोर्ट लुक

    हिना खान (hina khan) एक व्यस्त महिला हैं- एक शूट से दूसरे में, एक शहर से दूसरे शहर में, वह अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच हमेशा संघर्ष करती रहती हैं। 72 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने से पहले, हिना खान ने ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ के कलाकारों को अलविदा कह दिया था और कोमोलिका के किरदार को छोड़ दिया था। इसके बाद, हिना ने फ्रेंच रिवेरा में अपनी पहली फिल्म ‘लाइन्स’ के पहले लुक का अनावरण किया और उसके बाद, वह यूरोप में अपनी अगली फिल्म के लिए शूट करने के लिए रवाना हुई जिसका नाम ‘विश लिस्ट’ था।

    शहर में वापस आने के बाद, हिना खान ने जिम में वर्कआउट किया और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और बेशक बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ डेट पर गयी लेकिन आज वह फिर से काम के लिए किसी अन्य शहर के लिए रवाना हो गयी हैं। निकलने से पहले, हिना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था जहाँ पैप्स ने उन्हें अपने कैमरा में कैद किया। हमेशा की तरह इस बार भी, हिना का फैशन सेंस देखने लायक था जिसमे उन्होंने सफेद रंग की क्रॉप टॉप और नीली जैकेट के साथ नीले रंग के जॉगर्स पहने हुए थे।

    hina

    hinaa

    हिना अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए गयी हैं लेकिन जिसकी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई। हालांकि, जिस गति से हिना काम कर रही हैं ये अंदाज़ा लगाना कठिन नहीं होगा तो उनके प्रशंसक इस प्रोजेक्ट का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे। कुछ दिनों पहले, हिना ने ट्विटर पर अपने प्रशंसको से बातचीत की थी जिसमे उन्होंने अपने पसंदीदा किरदार, ‘कसौटी’ में लौटने और अपने दोस्त लव त्यागी से हुई लड़ाई के बारे में बताया।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *