Fri. May 24th, 2024

    अभिनेत्री हिना खान ने बहुत कम समय में अपनी मेहनत और लगन से बहुत कुछ हासिल कर लिया है। उन्होंने हाल ही में, कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया और कहना पड़ेगा कि क्या खूब डेब्यू किया है। उनके रेड कारपेट लुक को जो कोई भी देख रहा है, उसके मुंह से केवल अभिनेत्री के लिए तारीफें ही निकल रही हैं।

    hina3

    हिना कांन्स

    इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए हिना ने एक चमकदार गाउन का चुनाव किया जिसे लेबनान के एक डिजाइनर जियाद नकाड ने डिजाइन किया था।

    ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे शोज में अपने किरदारों के लिए मशहूर हिना खान ने एक चमकीला ग्रे कलर का गाउन पहना। प्लंजिंग नेकलाईन और मॉडरेट ट्रेल इस गाउन की खूबसूरती को और भी बढ़ा रही थी।

    हिना के चेहरे पर मेकअप हल्का था और उन्होंने न्यूड पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी। अपने बालों को पीछे की ओर बांधकर उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया।

    हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

    इस तस्वीर के कैप्शन में हिना ने लिखा : “कान्स 2019, यह तस्वीर केवल मात्र एक तस्वीर ही नहीं है, यह ईश्वर का संकेत है। चमकता हुआ सितारा।”

    72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना भारत की ओर से एक वक्ता भी होंगी।

    इसमें उनकी पहली फिल्म ‘लाइंस’ का फर्स्ट लुक लॉन्च किया जाएगा जो कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

    वह बुधवार को ब्राज़ीलियाई फिल्म ‘बकरौ’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी। उन्होंने अपने पहले रेड कारपेट लुक के लिए एक शिम्मरी गाउन चुना जो देखने में बेहद आकर्षित लग रहा था। हलके मेक-अप के साथ हिना का लुक काफी काफी अलग और शानदार लग रहा था। हिना कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ की स्क्रीनिंग के लिए गयी हैं। फिल्म कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है।

    Hina-Khan_15

    Hina-Khan

    जैसी हिना ने कांन्स डेब्यू किया, वैसे ही ट्विटर पर जमकर उनकी सराहना की जाने लगी। किसी ने लिखा-‘वाओ’ तो कोई हिना को ‘अजेय व्यक्तित्व’ बुला रहा है। किसी ने हिना को ‘डीवा’ बुलाया तो किसी ने ‘हॉट’ कहा। देखिये ट्विटर यूजर्स की हिना के पहले लुक पर शानदार प्रतिक्रिया-

    https://twitter.com/Shubh_vkk/status/1128853684564004864?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1128853684564004864&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.hindustantimes.com%2Fbollywood%2Fcannes-2019-hina-khan-makes-her-scintillating-red-carpet-debut-twitter-dubs-her-unstoppable%2Fstory-UfZtAtzYNheK1m1mcGgikM.html

    https://twitter.com/RealKartikk/status/1128851878182248448?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1128851878182248448&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.hindustantimes.com%2Fbollywood%2Fcannes-2019-hina-khan-makes-her-scintillating-red-carpet-debut-twitter-dubs-her-unstoppable%2Fstory-UfZtAtzYNheK1m1mcGgikM.html

    अभिनेत्री ने रविवार को अपने टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ के आखिरी एपिसोड की शूटिंग की थी। हिना शो में कोमोलिका का किरदार निभाती हैं। उन्होंने शो छोड़ा नहीं है बस कुछ महीनो का ब्रेक लिया है। हिना फ़िलहाल अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। कांन्स से आने के बाद, वह विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

    hina-khan-at-cannes-2019

    hina-khan-canne-red

    उन्होंने हाल ही में, दिल्ली में अपने दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ एक संगीत वीडियो ‘रांझणा’ की शूटिंग भी पूरी की है। इस गीत को लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह गा रहे हैं। वीडियो में हिना और प्रियांक की प्रेम-कहानी दिखाई जाएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *