Fri. Jul 19th, 2024

    हिना खान को ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के साथ-साथ ‘कसौटी ज़िंदगी के’ में कोमोलिका के किरदार के लिए भी जाना जाता है। यह अभिनेत्री हाल ही में सबसे ज्यादा चर्चित भारतीय सेलेब्स में से भी एक रही थी जब उन्होंने अपने  कांन्स रेड कारपेट पर अपना डेब्यू किया था। वह अपनी पहली फिल्म के लिए वहां मौजूद थी जब ‘लाइन्स’ को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में लॉन्च किया गया था। और अब, उनकी पहली फिल्म के बाद, उनकी किटी में एक और बॉलीवुड फिल्म आ गयी है।

    पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी विक्रम भट्ट की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। हिना जो इस समय मुंबई में नहीं हैं, वह इसी की शूटिंग के लिए कुछ दिन पहले एयरपोर्ट से निकलते देखी गयी थी। खबरों के अनुसार, अभिनेत्री बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी और उसे ‘वर्कशॉप’ के रूप में कैप्शन दिया था। कथित तौर पर, वह वर्कशॉप में भाग लेंगी और जल्द ही अपने शूट के पहले चरण की शुरुआत करेंगी।

    hina workshops

    उन्होंने पहले विक्रम भट्ट के साथ फिल्म करने की पुष्टि करते वक़्त कहा था-“विक्रम एक अद्भुत कथाकार और व्यक्ति हैं। हमारे बीच फिल्म को लेकर एक लंबी बातचीत हुई और हम स्पष्ट थे कि क्या उम्मीद की जाए। मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है और यहां तक कि कुछ संगीत भी सुना हैं, जो माइंड ब्लोइंग है। और वह उत्साहित हैं और मुझे फिल्म में रखने के लिए तैयार हैं, जो मेरा मनोबल बढ़ाता है। मैं भाग्यशाली महसूस कर रही हूँ कि मुझे यह फिल्म मिली।”

    उनकी पहली फिल्म ‘लाइन्स’ की बात करें तो, वह हुसैन खान द्वारा निर्देशित की गयी है और कुंवर शक्ति सिंह और राहत काज़मी उसके लेखक है। उनके अलावा, फिल्म में फरीदा जलाल और ऋषि भूटानी भी हैं।

    hina khan

    उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते वक़्त कैप्शन दिया था-“बीच में सीमाओं के कारण भावनाएं नहीं बदलतीं। नाज़िया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक सरल चित्रण है, जिसमें एक असामान्य कहानी में आम चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ‘लाइन्स’ फिल्मों में मेरी शुरुआत है। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को यह उतनी ही पसंद आएगी जितना हम इसे प्यार करते थे। कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च हुआ ये पहला लुक है और एक आधिकारिक पोस्टर, जो एक पोस्टर से ज्यादा दर्शाता है।”

    https://www.instagram.com/p/BxkgsdfHJhB/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *