Mon. Feb 26th, 2024
    हिना खान ने की अपने पसंदीदा किरदार, 'कसौटी' में लौटने और लव त्यागी से दोस्ती टूटने पर बात

    टीवी अभिनेत्री हिना खान (hina khan) ने अपने 10 साल के करियर में बहुत कुछ हासिल किया है। टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में आदर्श बहू अक्षरा का किरदार निभाने से लेकर शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में वैम्प कोमोलिका बनने तक, उन्होंने लम्बा सफर तय किया है।

    और आखिर हम उनकी आइकोनिक कांन्स रेड कारपेट वाक कैसे भूल सकते हैं जिसके कारण टीवी इंडस्ट्री का सर गर्व से ऊँचा उठ गया था। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और इसलिए कल उन्होंने अपने प्रशंसको से बातचीत करने का फैसला किया।

    इस दौरान उन्होंने कई सवाल के जवाब दिए जिसमे उनके द्वारा निभाया गया पसंदीदा किरदार, बिग बॉस में पक्के दोस्त बने लव त्यागी से दुश्मनी, कोमोलिका बनकर शो में कब वापसी कर रही हैं आदि।

    hina

    जब उनसे एक फैन ने पूछा कि उन्हें शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले अभिनेता कारण सिंह ग्रोवर का काम कैसा लगा तो उन्होंने जवाब दिया-“ईमानदारी से, शो देखा नहीं है, लेकिन मैंने उन्हें इंस्टा पर टुकड़ों में प्रदर्शन करते हुए देखा है और मुझे वह बजाज के रूप में पसंद आए .. वह एक अच्छा अभिनेता है और मुझे यकीन है कि वह आग लगा देंगे प्लीज ‘कसौटी’ देखे और उन्हें उतना ही प्यार दे, बल्कि मुझपे जितना बरसाया था उससे ज्यादा प्यार दे।”

    जब एक फैन ने उनसे कोमोलिका के अवतार में वापस आने के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया-“फ़िलहाल मैं अपनी प्रतिबद्धताओं में काबिज हूँ और ये थोड़ा मुश्किल लगता है .. नवम्बर तक समय नहीं है।”

    हिना कोमोलिका के किरदार में कितनी भी मशहूर क्यूँ न हो, लेकिन उनका अक्षरा का चित्रण न अभी तक दर्शक भूले हैं और न अभिनेत्री खुद। जब एक फैन ने पूछा कि उनका पसंदीदा कौन है- अक्षरा या कोमोलिका तो अभिनेता ने तुरंत जवाब दिया-“अक्षरा हमेशा।”

    ‘बिग बॉस’ में उनकी और लव त्यागी की दोस्ती को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया गया और ये दोस्ती शो से बाहर आने पर भी नज़र आई, हालांकि कुछ समय बाद ही लव ने हिना को अनफॉलो कर दिया था और कहा था कि वह अब उनकी दोस्त नहीं है। जब एक फैन ने इस बारे में सवाल किया तो हिना ने कहा कि ये पुरानी बात हो गयी है।

    उनके मुताबिक, “मैंने किसी को अनफ़ॉलो नहीं किया है .. मैं कभी ऐसा नहीं करती.. किसी ने मुझे जाहिरा तौर पर वैसे ही ब्लॉक कर दिया है, आपकी तरह मुझे भी कारण नहीं पता। मैं हमेशा दूसरों के लिए शुभकामनाएँ देती हूँ और हमेशा देती रहूंगी .. यह अध्याय मेरे लिए बहुत पहले ही खत्म हो चुका है।”

    Image result for Luv Tyagi Hina khan

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *