Fri. Jul 19th, 2024
    हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, साझा की कांन्स से कुछ अनदेखी विडियो

    आज ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा अपना जन्मदिन मना रही है और इस खास अवसर पर हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है। इस साल कांन्स रेड कारपेट पर डेब्यू करके कई फ़िल्मी सितारों को पछाड़ने वाली टीवी अभिनेत्री हिना खान ने भी उन्हें अनोखे रूप में शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने न केवल सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीर साझा की बल्कि इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो वीडियो भी साझा किये है जिसमे पीसी अपनी चोपार्ड पार्टी में प्रवेश करती नज़र आ रही हैं।

    हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में डेब्यू करने के अब्द सातवे आसमां पर थीं, और उन्हें रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए काफी सराहा गया था। टीवी इंडस्ट्री ने हिना को एक धमाकेदार शुरुआत करते हुए देखा और उनकी बहुत सराहना की। अभिनेत्री ने प्रियंका के पति निक जोनास, डायना पेंटी और हुमा कुरैशी से भी फिल्म समारोह में मुलाकात की।

    https://www.instagram.com/p/B0DcumYBC4c/?utm_source=ig_web_copy_link

    पार्टी के बाद हिना ने प्रियंका के साथ कुछ तसवीरें साझा की थी जिसमे उन्होंने देसी गर्ल को अपनी प्रेरणा बुलाते हुए एक लम्बा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-“एक विश्व स्टार की तरफ से अप्रत्याशित निमंत्रण। व्यक्तिगत रूप से, होश संभालने और खुद को आखिरकार तैयार करने के बाद, मैं फिर भी आउटसाइडर थी जब तक आप नहीं आई। आपने एक सेकंड के लिए भी मेरा हाथ नहीं छोड़ा और मुझे उन लोगो से परिचय कराया जिनसे शायद मैं शायद मिल ही नहीं पाती और मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे छोटे से करियर की सारी उपलब्धियां फ़ास्ट फॉरवर्ड में चल रही हैं क्योंकि आपने उन सभी के सामने मुझे एक स्टार की तरह पेश किया।”

    https://www.instagram.com/p/BxqQDjuHAET/?utm_source=ig_web_copy_link

    हिना और प्रियंका की दोस्ती इन तस्वीरो में स्पष्ट नज़र आ रही थी और दिख रहा था कि हिना कैसे प्रियंका के चार्म और ग्रेस से प्रभावित हो चुकी है। इतना ही नहीं, पीसी ने भी उनके पोस्ट पर टिपण्णी की और लिखा कि उन्हें हिना की उपलब्धियों पर गर्व है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *