Mon. Jun 24th, 2024
    हिना खान की डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' होगी 31 जनवरी, 2020 को रिलीज

    हिना खान इन दिनों जमकर मिल रही लाइमलाइट का आनंद उठा रही हैं। टीवी अभिनेत्री ने बहुत कम समय में अपनी मेहनत के बलबूते बहुत कुछ हासिल किया है और इसी का ताज़ा उदाहरण है न्यू यॉर्क में होने वाली इंडिया डे परेड। वह इस परेड में आमंत्रित होने वाली पहली भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं। इस खास मौके पर, वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ न्यू यॉर्क पहुँची थी।

    आज हिना ने अपने सोशल मीडिया पर इस समारोह की तसवीरें साझा की हैं। इस खास अवसर के लिए उन्होंने बनारसी साड़ी का चयन किया। ब्लैक और ऑरेंज साड़ी पहने हिना बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनका लुक पूरा कर रहे हैं कानों के झुमके और ब्लैक बिंदी। हिना ने ये तसवीरें साझा करते हुए लिखा कि उन्हें अपने भारतीय होने पर गर्व है।

    https://www.instagram.com/p/B1U3aTbpaBU/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B1U4RgGpOhn/?utm_source=ig_web_copy_link

    इतना ही नहीं, इस समारोह के दौरान हिना भारतीय तिरंगा लहराती भी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने ये तसवीरें साझा करते हुए एक हार्दिक कैप्शन लिखा। उनके मुताबिक, “अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा ख़ुशी की बात होती है और अगर ये आपको दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशो में से एक में करने के लिए मिले… तो इससे बेहतर विशेषाधिकार नहीं हो सकता। अपने प्यारे देश के लिए तिरंगा पकड़ना।”

    “मैं समर्थन करती हूँ इस विचार का कि भारत यूएसए में है और जिस विचार का ये प्रतिनिधित्व करता है, मैं विनम्रतापूर्वक लोगों की गर्मजोशी और समावेशिता और इस महान वातावरण की सराहना करती हूँ। जय हिंद!” देखिये यहाँ तसवीरें-

    https://www.instagram.com/p/B1U0lljJIdn/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, हिना जल्द विक्रम भट्ट के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ‘हैक्ड’ नाम की इस फिल्म में उनके विपरीत तीन अभिनेता नजर आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ अभिनेत्री फरीदा जलाल के साथ शार्ट फिल्म ‘लाइन्स’ की भी शूटिंग की है जिसका निर्देशन हुसैन खान ने किया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *