Thu. Dec 1st, 2022
    हिना खान की डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' होगी 31 जनवरी, 2020 को रिलीज
    फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने अभिनेत्री हिना खान के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘हैक्ड’ की शूटिंग पूरी कर ली है और यह फिल्म 31 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। इस थ्रिलर फिल्म में डिजिटल और सोशल मीडिया की दुनिया की काली सच्चाई दिखाई जाएगी। फिल्म साइबर क्राइम पर प्रकाश डालती है और दिखाती है कि कैसे वेब पर सबकुछ डालना खतरनाक हो सकता है।

    फिल्म में हिना खान एक ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी जिसमे वह एक फैशन मैगज़ीन के एडिटर की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह काफी हॉट लग रही हैं। उनके बगल में विक्रम भट्ट खड़े हैं जो उन्हें कोई दृश्य समझाने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा-“मेरी निजता में हस्तक्षेप करने वाले किसी व्यक्ति का ध्यान ही मेरे रौंगटे खड़े कर देता है। यहाँ अपनी डेब्यू फिल्म ‘हैक्ड’ से एक तस्वीर पेश कर रही हूँ, विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित। 31 जनवरी 2020 से सिनेमाघरों में।”

    https://www.instagram.com/p/B5E7T2wpHk-/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्देशक ने कहा-“हैक्ड हमारे ऑनलाइन जीवन के खतरों के बारे में है और इस बारे में बात करता है कि कैसे आज के समय में हर किसी के बारे में सब कुछ सिर्फ एक क्लिक दूर है, कुछ भी विशेष या निजी नहीं रहता है।”

    फिल्म का निर्माण लोनरेंजर प्रोडक्शन कर रहा है। इसमें रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    https://www.instagram.com/p/B5EvEyIJAyN/?utm_source=ig_web_copy_link

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *