Mon. Feb 26th, 2024
    हिना खान ने अपने दोनों 'अनमोल रतन' एरिका फर्नांडिस और प्रियांक शर्मा पर जताया गर्व

    भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का कॉमेडी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ सही कारणों के चलते सुर्खियां बना रहा है। कॉमेडी क्वीन भारती कभी दर्शको का मनोरंजन करना नहीं भूलती और उनके लेखक पति हर्ष जो इस शो के निर्माता भी हैं, उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी कमाल का है। आये दिन शो पर टीवी इंडस्ट्री की कोई न कोई मशहूर हस्ती आती रहती है जिसमे सुरभि चंदना, रुबीना दिलैक, करण पटेल, सुरभि ज्योति, बादशाह समेत और भी कलाकार शामिल हैं। लेकिन आज, भारती और हर्ष के सेट पर पहुंचे हैं एरिका फर्नांडिस और प्रियांक शर्मा

    Image result for Erica Fernandes Khatra Khatra Khatra

    जबकि वह दोनों अपने एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं, दोनों की करीबी दोस्त हिना खान ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर पोस्ट शुभकामनाएं दी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने दोनों को अपना ‘अनमोल रतन’ भी बुलाया और कहा कि उन्हें दोनों पर गर्व है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एरिका बैठकर पोज़ दे रही हैं जबकि प्रियांक उनके ठीक बगल में खड़े नज़र आ रहे हैं। एरिका और प्रियांक स्पोर्ट्स लुक में दिखाई दे रहे हैं और काफी कूल लग रहे हैं।

    priyank-erica

    एरिका ने ब्लू पैन्ट्स के साथ नियॉन ग्रीन टैंक टॉप और नेवी ब्लू जैकेट पहना है। उनका लुक काफी अलग और दिलचस्प नज़र आ रहा है। जबकि प्रियांक ने एरिका का साथ देते हुए नियॉन ग्रीन ओवरसाइज़ जैकेट पहना है और उसके साथ वाइट टी और ब्लू डेनिम डाल रखा है। दोनों ने स्पोर्ट्स स्नीकर्स पहन कर रखे हैं। हिना ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा-“मेरे दो अनमोल रतन। बहुत गर्व है तुमपर दोस्तों, हमेशा चमकते रहो। जैसा मैं हमेशा कहती हूँ काम से। दोनों बहुत प्यारे लग रहे हो।”

    Image result for Erica Fernandes Khatra Khatra Khatra

    इस दौरान, एरिका शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं तो प्रियांक ज़ूम टीवी की सीरीज ‘हॉलिडे’ में नज़र आ रहे हैं। वही हिना बहुत जल्द अपनी डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ में नज़र आएंगी जिसमे फरीदा जलाल और ऋषि भूटानी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। हुसैन खान द्वारा निर्देशित फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *