Sun. Oct 2nd, 2022
    कॉफी विद करण

    करण जौहर, जो कॉफी विद करण शो के होस्ट है, उन्होनें आखिरकार हार्दिक पांड्या की उनके शो पर की गई टिप्पणियो के बारे में बात की है और ऐसा क्यो हुआ उसके लिए वह खुद को जिम्मेदार मानते है। निर्देशक और उत्पादक करण जौहर ने इटी नाऊ से बात और कहा कि हार्दिक पांड्या जब यह सारी बाते कर रहे थे तो उस समय हार्दिक के जबावो से हर कोई असहज महसूस कर रहा था, जिसमें उनकी दो महिला क्रू- मेंबर्स भी थी।

    क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को शो में अभद्र टिप्पणियो के लिए कई जगह से आलोचनाए सुनने को मिली थी। लोकप्रिय चैट शो में इन दोनो खिलाड़ियो ने महिलाओ के ऊपर गलत टिप्पणियां की थी। इन दोनो खिलाड़ियो के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है।

    करण ने कहा, ” मुझे यह कहना है कि मैं बहुत जिम्मेदार महसूस करता हूं, वह मेरा मंच है। मैंने उन्हें मेहमान के रूप में आमंत्रित किया इसलिए शो के प्रभाव और नतीजे मेरी जिम्मेदारी है। यह मामला जैसे-जैसे बढ़ता गया मैं सही से सो तक नही पाया, मैं यह सोचने में लगा हुआ था कि मैं इस क्षति को कैसे कम करू की सब पहले जैसा हो जाए, लेकिन कोई मेरी सुनने वाला नही है। अब यह मामला उस जोन में चला गया है जहां मेरे नियंत्रण से परे है।”

    करण ने स्वीकार किया कि उनकी टिप्पणिया अनुचित थी, लेकिन उन्होने यह भी कहा कि जो हो रहा था, उसके बारे में उन्होने नही सोचा था। करण ने कहा, ” मुझे कुछ कहना है और मैं इसमें अपना कुछ बचाव नही कर रहा हूं। मैं बस यह कहना चाहता हूं जो प्रश्न मैंने इन दोनो से पूछे है वह मैंने इससे पहले सबसे पूछे है। दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जो शो पर आयी थी, तो मैंने उनसे भी यह सवाल पूछे थे। सामने से आने वाले जवाबो पर मेरा कोई नियंत्रण नही है।”

    केएल राहुल और हार्दिक ने विवादित प्रकरण को लेकर जो पलटवार किया है, उसके बारे में बोलते हुए, करण ने कहा, “मुझे अफसोस है कि उनके साथ क्या हुआ है। और, तब मेरे बारे में चर्चा थी कि मैं वास्तव में टीआरपी का आनंद ले रहा हूं, मुझे टीआरपी की कोई परवाह नहीं है।”

    उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी तरह से अपने शो पर की गई टिप्पणियों को सही ठहराने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना था, ” मैं सिर्फ यह कह रहा हूं कि मुझे लगता है कि शायद ऐसी बातें कही गई थी जो सीमाओं को पार कर गई और मैं मांफी मांगता हूं क्योंकि यह मेरा मंच था जहां से यह सब हुआ। औऱ मुझे लगता है इन दोनो खिलाड़ियो ने  अपनी गलती के लिए सजा भुगत ली है।”

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.