Sun. Oct 2nd, 2022
    श्रीसंत

    बिग बॉस सीजन 12 के उपविजेता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, कॉफी विद करण में  हार्दिक पांड्या और केएल राहुल द्वारा की गई अनुचित टिप्पणी के लिए करण जौहर भी जिम्मेदार है।

    सोशल मीडिया में हार्दिक पांड्या को उस बात के लिए बहुत आलोचनाए सुनने को मिली थी जिसमें उन्होने कई महिलाओ के साथ अपना रिश्ता होने के बारे में बताया था और आगे कहा था की वह यह सारी बाते अपने माता-पिता से भी साझा करते है। माफी के बावजूद, दोनो क्रिकटरो को ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के बीच में घर वापस बुला लिया गया था। अब इनके मामले के लिए प्रशासको की समीति (सीओए) ने सुप्रीम कोर्ट से नए लोकपाल की नियुक्ति की मांग की है।

    https://www.instagram.com/p/Bp9UvTDjQuf/?utm_source=ig_web_copy_link

    टेली टॉक इंडिया को दिए इंटरव्यू में श्रीसंत ने कहा, ” उन्हें रुकना चाहिए था। एक सवाल के जवाब में कि अगर करण भा गलती पर थे, तो पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि एंकर को पता था कि मेहमान ” ऊंचि उड़ान भर रहे हैं” और वह कहेगा जो वह सुनना चाहता है और दुनिया सुनना चाहती है। इंटरव्यू को विवाद के लिए भी जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होने कहा, ” यदि आप किसी व्यक्ति के बारे में कोई ज्ञान नहीं रखते हुए चैनल के लिए सही प्रश्न पूछते हैं, जो पर्याप्त परिपक्व नहीं है, तो वह उन चीजो को कह सकता है जिनपर उनको पछतावा हो सकता है।”

    इससे पहले आईएएनएस को दिए अपने इंटरव्यू में श्रीसंत ने कहा था, “हां, जो हुआ वह गलत था। उन्होने कुछ गलत चीजे कही थी। लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिन्होने इनसे भी बड़ी गलतिया की है और वह अभी भी खेल रहे है क्रिकेट में ही नही बल्कि हर जगह। कुछ लोग इसके बारे में बात बना रहे है। जब वह इस प्रकार के मौके देखते है तो वह उस पर शोर की तरह वार करते है।”

    स्टार वर्ल्ड ने इस एपिसोड को इस विवाद के बाद होटस्टार से हटा दिया है।

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.