Sat. Dec 10th, 2022
    हार्दिक पटेल सीडी

    गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनावो से पहले सियासी घमासान तेज हो गया है। जिस हार्दिक पटेल की कांग्रेस के साथ जाने की अटकले लगाई जा रही थी उसी हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को अल्टीमेटम दे दिया है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को चेताते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास पटेल आरक्षण मुद्दे पर अपना स्टैंड रखने के लिए 3 नवम्बर तक का समय है। हार्दिक ने आगे कांग्रेस को चेताते हुए कहा है कि सूरत में जो अमित शाह का हाल हुआ था वही हाल कांग्रेस का भी होगा।

    हार्दिक पटेल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कांग्रेस को चेतावनी दी और लिखा है कि कांग्रेस 3 नवम्बर 2017 तक पाटीदारो के संवैधानिक आरक्षण देने पर अपना रुख साफ़ कर दे और बताये की वह संवैधानिक आरक्षण कैसे देगी।

    https://twitter.com/HardikPatel_/status/924178466404171776

    हार्दिक ने आगे धमकी भरे अंदाज में लिखा कि अगर कांग्रेस अपना स्टैंड क्लियर नहीं करती है तो उसका हाल भी सूरत में अमित शाह जैसा होगा। आपको बता दे कि सूरत में अमित शाह के रैली में पाटीदारो ने जमकर बवाल मचाया था, कुर्सियां उठाकर फ़ेंक दी थी और अमित शाह के खिलाफ नारे लगाए थे। पाटीदार नेता हार्दिक के समर्थकों ने उस रैली में ‘हार्दिक जिंदाबाद’ के नारे लगाए थे। जब अमित शाह मंच पर आये तब उनका विरोध तेज हो गया था और हार्दिक-हार्दिक के नारे लगने लग गए थे, रैली में हालत इतने बेकाबू हो गए थे कि पुलिस को बुलाना पड़ गया था।

    कुछ ही दिनों पहले पाटीदार नेता और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के अहमदाबाद में किसी होटल में मिलने की खबर आयी थी, मीडिया में आयी इस खबर को हार्दिक ने सिरे से ख़ारिज कर दिया। होटल के सीसीटीवी पर सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि एक फाइव स्टार होटल का सीसीटीवी लीक कैसे हो सकता है?

    हार्दिक ने इस मामले में ट्वीट भी किया जिसमे उन्होंने राहुल गाँधी से होटल में मिलने की अफवाहों को झूठा बताते हुए लिखा कि मैने राहुल गाँधी से मुलाक़ात नहीं की है, लेकिन मैं जब भी राहुल गाँधी से मिलूंगा तो पुरे हिन्दुस्तान के सामने घोषणा करके मिलूंगा। मैं उनसे उनके अगले गुजरात दौरे के दौरान मिलूंगा। भारत माता की जय!