रविवार, अप्रैल 5, 2020

हाउसफुल 4: अक्षय कुमार ने दी बॉक्स ऑफिस नंबर के हेराफेरी करने पर प्रतिक्रिया

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...
साक्षी बंसल
पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज़ ‘हाउसफुल 4‘ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कई फिल्म समीक्षकों ने सवाल उठाया था। फिल्म को दर्शको से खराब प्रतिक्रिया मिल रही है लेकिन फिर भी इसने 5 दिनों के अंदर ही 100 करोड़ रूपये का आकड़ा पार कर लिया।

अब सुपरस्टार ने कलेक्शन की विश्वसनीयता पर IANS को बयान दिया है। उन्होंने कहा-“फॉक्स स्टार स्टूडियो नामक एक स्टूडियो है (फिल्म के साथ शामिल)। इसकी बड़ी विश्वसनीयता है। यह एक कॉर्पोरेट कंपनी है। यह लॉस एंजिल्स से चलता है। यह संभव नहीं है। हमें अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए। वे लाखों और करोड़ों डॉलर की फिल्में बनाते हैं और उनके लिए, (संग्रह में) तीन या पांच से कुछ भी नहीं बढ़ जाता है। तो, समझदारी की बात करते हैं। वे (फॉक्स स्टार स्टूडियो) इसे अपने (ट्विटर) हैंडल पर लिख रहे हैं और यह हर जगह चला जाता है, उन्हें सभी को रिपोर्ट करना होगा। कोई भी इस पर झूठ नहीं बोल रहा है।”

‘हाउसफुल 4’ में रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी हैं। फिल्म इस साल की सबसे बड़ी दीवाली वीकेंड रिलीज़ रही। यह दो अन्य रिलीज – ‘मेड इन चाइना’ और ‘सांड की आंख’ के साथ त्योहारी सप्ताहांत के दौरान रिलीज़ हुई।

मल्टीस्टारर कॉमेडी ने अब तक बड़ा कारोबार किया है, 25 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद से घरेलू बाजार में 149.36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अक्षय इस बात से हैरान हैं कि एक अतर्कसंगत फिल्म को समीक्षकों की आलोचना का सामना करना पड़ा है।

उनके मुताबिक, “मैं समीक्षकों का सम्मान करता हूं। लोगों के लिए समीक्षक होना जरुरी है क्योंकि यह एक बैरोमीटर की तरह है। कॉमेडी एक मुश्किल काम है। मुझे जो कॉमेडी पसंद है, हो सकता है वह मेरी पत्नी को पसंद न आये। तो चीज़े समीक्षकों के साथ भी अलग अलग हो सकती है। मुझे लगता है कि केवल वही लोग जो नकारात्मक (समीक्षाएं) लिख चुके हैं, वे बता पाएंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है। समीक्षक यह कह सकते हैं कि वे क्या चाहते हैं लेकिन दर्शकों को जो पसंद आता है वह बॉक्स-ऑफिस नंबर से परिलक्षित होता है। मुझे लगता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण है।”

 

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -