Fri. May 24th, 2024
    खतरा खतरा खतरा: 'नजर' फेम मोनालिसा सेट पर एक स्टंट करते वक़्त हुई चोटिल

    टीवी के मशहूर सुपरनैचरल थ्रिलर शो “नज़र” ने आज अपना एक साल पूरा कर लिया है। शो की पूरी कास्ट और क्रू सातवे आसमान पर है और हो भी क्यों ना? उनके शो ने इतनी बड़ी उपलब्धि जो हासिल कर ली है।

    अभिनेता हर्ष राजपूत जो शो में अंश का किरदार निभाते हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है और सभी को इस अद्भुत सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया है।

    उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा है और उसे कैप्शन दिया-“इस दिन पिछले साल, हमने हमारे शो ‘नज़र’ का शूट शुरू किया था। धन्यवाद टीम नज़र- इतने शानदार और अद्भुत सफर बनाने के लिए। ऐसा लग रहा है जैसे कल ही शुरू किया हो। उम्मीद है कि ऐसा ही जादू आने वाले सालों में भी बना पाए। आभारी हूँ। धन्यवाद।”

    harsh rajpoot

    कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री मोनालिसा आका अंतरा बिस्वास जो शो में मोहना डायन का किरदार निभाती हैं, वह बहुत उत्साहित थी। मोनालिसा के शो ने 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए थे और अभिनेत्री ख़ुशी की मारे फूली नहीं समां रही थी।

    शो में हर्ष, मोनालिसा, नियति फतनानी, जिज्ञासा सिंह, श्रीजिता डे, ऋतू चौधरी समेत कफ सितारें अहम किरदार निभाते हैं।
    harsh-monalisa
    nazar

    अपनी कहानी और विषय के कारण, शो शुरुआत से ही अच्छी टीआरपी हासिल करता आया है। शो का पहला एपिसोड जुलाई में प्रसारित हुआ था और तबसे ही सफलतापूर्वक स्टार प्लस पर चल रहा है। दर्शको को शो में हर्ष और नियति की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है।

    harsh-niyati

    शो के निर्माताओं ने कोहरा रानी का किरदार निभाने के लिए ऋतू शिवपुरी को चुन लिया है। आगामी एपिसोड्स में दर्शको को शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा जहाँ कोहरा अंश और पिया की ज़िन्दगी में भूचाल ले आएगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *