Thu. Feb 2nd, 2023
    हर्षवर्धन कपूर करेंगे अपनी बहन सोनम कपूर और रिया कपूर के साथ काम

    हर्षवर्धन कपूर, जिन्होंने व्यावसायिक रूप से असफल ‘मिर्ज़्या’ से अपनी बॉलीवुड शुरुआत की थी और फिर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर असफल ‘भावेश जोशी’ में अभिनय किया, अब अपने होम प्रोडक्शन में दिखाई देंगे।

    रिया कपूर, जो हर्षवर्धन की बहन हैं, वह अनुजा चौहान के बेस्टसेलिंग उपन्यास ‘द बैटल ऑफ बिटोरा’ के लिए बड़े स्क्रीन संस्करण का निर्माण करेंगी। इसमें एक विज्ञापन कॉपीराइटर की कहानी है जो अंत में उसके राष्ट्रीय संसदीय चुनाव लड़ते हुए खत्म हो जाती है।

    Image result for Harshvardhan Kapoor to work with sisters Sonam Kapoor and Rhea Kapoor

    यह फिल्म, जो लगभग चार वर्षों से बातचीत पर है, मूल रूप से सोनम कपूर और फवाद खान के साथ बनाई जानी थी, यह जोड़ी 2014 में आई फिल्म ‘खुबसूरत’ में अपनी केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत चुकी है। हालांकि, इस परियोजना को रोकना पड़ा, जब फवाद देश छोड़कर चले गए। हालांकि, रिया कपूर और उनकी बहन ने दो अन्य परियोजनाओं में सहयोग किया जिसमे से हिट फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ है और दूसरी है उनकी आगामी रिलीज़ ‘द ज़ोया फैक्टर’ जो अनुजा चौहान के अन्य उपन्यास पर आधारित है।

    अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, ‘द बैटल ऑफ बिटोरा’ को सोनम कपूर के साथ फिरसे बनाया जा रहा है। और बहाई हर्षवर्धन भी इस विचित्र राजनीतिक व्यंग्य में अहम किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन शशांका घोष कर रहे हैं। हर्ष के लिए यही आखिरी सहारा है क्योंकि इससे पहले वह शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आने वाले थे लेकिन वो अब बंद हो गयी है।

    क्या हर्षवर्धन कपूर द्वारा अभिनीत अभिनव बिंद्रा की बायोपिक हुई बंद?

    इस दौरान, सोनम अपनी आगामी फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ में व्यस्त हैं जिसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होगा। इस फिल्म में उनके विपरीत डलकर सलमान नजर आयेंगे जो साउथ के सुपरस्टार हैं। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म जोया सोलंकी के इर्द-गिर्द घूमती है जो 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बन जाती है। इस फ़िल्म में सलमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे हैं जिसे अंधविश्वास में यक़ीन तो नहीं होता लेकिन वह जोया से प्यार कर बैठता है।

    इस दौरान, पूजा देवड़ा द्वारा निर्मित फ़िल्म ‘द जोया फ़ैक्टर’ 20 सितंबर को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *