Mon. Jun 17th, 2024
    हनुमान-बेनीवाल

    हाल ही में राजस्थान में हनुमान बेनीवाल की पार्टी राष्ट्रिय लोकतान्त्रिक पार्टी नें कांग्रेस को झटका देते हुए बीजेपी से हाथ मिलाया था। आज बेनीवाल नें घोषणा की है कि वे कल नागौर से नामांकन दाखिल करेंगे।

    इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी गजेन्दर सिंह शेखावत, पूर्व मंत्री सी आर चौधरी ,
    भाजपा प्रदेशअध्यक्ष मदनलाल सैनी, विधानसभा के उप-नेता प्रतिपक्ष राजेन्द राठोड, पूर्व मंत्री राजेन्द्र गहलोत सहीत कई नेता शामिल होंगे।

    हनुमान बेनीवाल नें कहा है कि वे नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की कोशिश करेंगे। उन्होनें कहा, “हनुमान बेनीवाल जनता का प्रहरी बनकर सेवा करना चाहता है, मंत्री पद मेरे लिए मायने रखता तो कब का मंत्री बन जाता,अभी हमारा लक्ष्य मोदी जी को फिर से पीएम बनाना है।”

    हनुमान बेनीवाल नें कल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला करते हुए कहा था कि उन्होनें नागौर में बाहर के आदमी को टिकट दे दी है।

    hanuman beniwal

    उन्होनें लिखा, “आज प्रदेश के वजीर ए आलम जनाब अशोक गहलोत जी ने नागौर में मुझसे समझौता करने की नसीहत को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया,मेरे समझौते न करने की प्रकृति को भी वर्णित किया,मगर यह बताने में नाकाम रहे कि कोंग्रेस पार्टी से पर्यटक रूपी जिस प्रत्याशी को नागौर की जनता पर थोपा है वो किस समझौते के तहत थोपा ! में सीएम अशोक गहलोत जी को यह बताना चाहूँगा की जिस रालोपा का उदय लाखो लोगो की उपस्थिति में हुआ उस पार्टी की जरूरत सत्ता के समझौतों से उतपन्न हुए हालातो से हुई हो वो बंद कमरों में सत्ता के बंटवारे नही करती बल्कि राष्ट्र की मजबूती के लिए एक प्रतिबद्ध नेतृत्व श्री नरेन्द्र मोदी जी में अपनी आस्था जताने में रखती है।”

    जाहिर है कांग्रेस पार्टी नें पहले हनुमान बेनीवाल की पार्टी को अपने साथ लाने की कोशिश की थी, लेकिन किसी कारण से यह समझौता नहीं हो पाया था।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *