Mon. May 27th, 2024
    हंसो और हंसाते रहो- लोकप्रिय होस्ट मनीष पॉल ने एनजीओ के बच्चो संग मनाया अपना जन्मदिन

    इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 9‘ को होस्ट कर रहे लोकप्रिय एंकर और अभिनेता मनीष पॉल ने अपना 38वा जन्मदिन बेहद ही खास तरीके से बिताया है। अभिनेता ऑनस्क्रीन तो अपने शानदार सेंस ऑफ़ ह्यूमर से दर्शको का मनोरंजन करते ही हैं, लेकिन अपने जन्मदिन पर मुंबई के एक एनजीओ में बच्चो से मिलकर, उन्होंने वहां भी ढेर सारी खुशियां बाटी।

    मनीष एनजीओ पहुंचे और वहां सभी बच्चो के साथ मिलकर केक काटा। उन सभी ने मनीष के लिए एक विशेष ट्रैक तैयार कर रखा था और जैसी मनीष ने केक आता, वे सभी जन्मदिन का गीत गाने लगे।  इतना ही नहीं, बच्चो और मनीष ने साथ में बहुत सारे खेल भी खेले और बास्केटबॉल का भी आनंद लिया। उस दौरान, मनीष ने शो ‘घोस्ट बना दोस्त’ में अपने किरदार के बारे में भी बात की जिससे उन्हें लोक्रप्रियता मिली थी। मनीष ने बच्चों के साथ अपनी प्रेरक यात्रा साझा की और उनके साथ कुछ हसीन पल बिताए।

    घर आने से पहले, मनिष ने बच्चों में मिठाई और हर एक को उपहार के रूप में गुडी बैग दिया। एनजीओ के बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के अपने अनुभव के बारे में, मनीष ने कहा, “यह मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का जश्न था। इन बच्चों ने मुझे बहुत प्यार किया … यह विशुद्ध आनंद था। मैंने उनके साथ बहुत मस्ती की, जैसे उन्होंने गाया, डांस किया, खेला और मुझसे मेरी यात्रा के बारे में बात की। यह एक अद्भुत अनुभव था और मैं भविष्य में भी इन प्यारे बच्चों के साथ अधिक समय बिताने की उम्मीद कर रहा हूँ।

    इस बीच, ‘नच बलिए 9’ के एपिसोड में भी, मनीष के दोस्त और अभिनेता इकबाल खान ने उन्हें आश्चर्यचकित किया और सेट पर उनका जन्मदिन मनाया। इस दौरान, सभी जोड़ियां और जज- रवीना टंडन और अहमद खान भी मौजूद थे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *