दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सड़क 2: जीशु सेनगुप्ता निभाएंगे फिल्म में आलिया भट्ट के पिता का किरदार
मनोरंजन

सड़क 2: जीशु सेनगुप्ता निभाएंगे फिल्म में आलिया भट्ट के पिता का किरदार

आलिया भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म ‘सड़क 2‘ की शूटिंग ऊटी में शुरू कर दी है। जबकि संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, और पूजा भट्ट की इस महेश भट्ट निर्देशित फिल्म का हिस्सा होने की पुष्टि की गई थी, बंगाली के प्रसिद्ध अभिनेता, जीशु सेनगुप्ता स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। अभिनेता को आखिरी बार पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ में कंगना रनौत के पति की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

जीशु फिल्म में आलिया भट्ट के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे जिन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी की बहुत प्रशंसा की है। वह कहते हैं कि इस शिल्प के लिए उनके पास जो जुनून है वह सराहनीय है और साथ ही वह भारतीय सिनेमा में बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जीशु ने ऊटी में आलिया के साथ शूटिंग शुरू कर दी है और यह परियोजना आलिया के लिए बहुत खास है क्योंकि यह पहली बार है कि वह अपने पिता द्वारा निर्देशित हो रही है और अपनी बहन के साथ अभिनय कर रही है।

इस फिल्म के जरिये पूरे भट्ट परिवार को साथ आते देखना बहुत दिलचस्प होगा। ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है जिसमे संजय दत्त और पूजा भट्ट ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म अगले साल 10 जुलाई में रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!