Sun. May 19th, 2024
    swara bhashakr himanshu sharma breakup

    यहाँ एक और बॉलीवुड कपल है जो अलग हो गया है। अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो स्वरा भास्कर और उनके लेखक ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा, जो 5 साल से डेट कर रहे थे, ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है।

    ‘वीरे दी वेडिंग’ अभिनेत्री ने अयानंद एल राय की 2015 की कंगना रनौत और आर माधवन अभिनीत ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ पर काम करते हुए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक को डेट करना शुरू कर दिया था। इस जोड़ी ने सोनम कपूर और धनुष की विशेषता वाली दो और फिल्मों ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘रांझणा’ पर काम किया है।

    swara 1

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्वराऔर हिमांशु ने आपसी रूप से संबंध तोड़ने का फैसला किया है। दंपति के करीबी एक सूत्र ने मिरर को बताया कि, “ब्रेक-अप सौहार्दपूर्ण था और हाल ही में बहुत विचार-विमर्श के बाद हुआ। उन्होंने कहा कि वे अभी भी शर्तों पर बात कर रहे हैं और उनके परिवार वाले उनके फैसले से अवगत हैं।

    स्वरा और हिमांशु शशांक घोष की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज़ के बाद एक यूरोपीय हॉलिडे पर गए थे। फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर और शिखा तलसानिया ने अभिनय किया था।

    swara 2

    स्वरा ने पहले हमें बताया था कि, “मैं हिमांशु (शर्मा, प्रेमी, लेखक) के साथ बहुत लड़ाई करती हूं, जैसे कि ‘रांझणा’ के दौरान एक जगह जहां मैं उसे बताती रही कि उसने ज़ोया की दुनिया को कोई जगह नहीं दी है और अंत तक स्टाकिंग को क्यूट बना दिया है। लेकिन कम से कम वह आत्मसमर्पण नहीं करती है, जो हमारी अधिकांश बॉलीवुड फिल्मों से बेहतर है।

    “जब हमने उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा था, तो उन्होंने कहा था,” हिमांशु से ही पुछ लो।”

    swara 3

    इससे पहले, स्वरा ने हिमांशु के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी और कहा था, “हां, हम डेटिंग कर रहे हैं और खुश और प्रतिबद्ध हैं। अब आप जानते हैं कि हिमांशु मेरे पसंदीदा संवाद लेखक क्यों हैं। अभी शादी की कोई योजना नहीं है। हम दोनों अपने-अपने करियर में व्यस्त हैं।”

    यह भी पढ़ें: दिल बेचारा मोशन पोस्टर: निर्माताओं ने कुछ इस तरह मनाया ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के पांच साल पूरे होने का जश्न

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *