Thu. Jun 20th, 2024
    swara bhashkar

    सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हमारे बॉलीवुड सेलेब्स अपने मन की बात कह सकते हैं। जहां कुछ अभिनेता अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं, वहीं कुछ वापस ट्रोल्स पर लौट आते हैं। मंगलवार को, स्वरा भास्कर (जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं) ने अपने ट्विटर हैंडल का उपयोग किया और एक उपयोगकर्ता की क्लास लगाई जिसने उन्हें अपने ट्वीट के साथ परेशान किया। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने इस घटना को लेकर मुंबई पुलिस से मदद भी मांगी है।

    एक यादृच्छिक ट्विटर उपयोगकर्ता, जो खुद को एक पागल राष्ट्रवादी और एक गर्वित हिंदू कहता है, ने स्वरा भास्कर के लिए कुछ अपमानजनक शब्द ट्वीट किए। जिस पर, अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उनके ट्वीट को उत्पीड़न और छेड़खानी के रूप में माना जा सकता है। उसने अपने जवाब में मुंबई पुलिस को भी टैग किया था। यहां पोस्ट को देखें।

    स्वरा भास्कर (जो आखिरी बार सोनम कपूर और करीना कपूर अभिनीत फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में देखी गई थीं) इस समय एक प्रेम कहानी के लिए तैयार हो रही हैं जिसमें उन्हें दिव्या दत्ता के लिए एक कतार में भागीदार के रूप में दिखाया गया है।

    आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में स्वरा भास्कर ने, कन्हैया कुमार का जमकर सहयोग किया था।

    swara 3

    स्वरा का कहना था कि, “यह जन्मदिन मनाने का एक असामान्य तरीका है। लेकिन कन्हैया दोस्त हैं और मुझे लगता है कि वह हम सभी की ओर से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं। अगर वह जीत जाते हैं तो यह भारतीय लोकतंत्र के लिए एक जीत होगी।

    अभिनेत्री ने अपने सामाजिक-राजनीतिक रुख के बारे में कहा है कि, “इससे पहले मैं कभी भी किसी राजनीतिक अभियान का हिस्सा नहीं रही हूं।”

    स्वरा ने कहा कि वह “देश की तर्कसंगत और देशभक्त नागरिक के रूप में कन्हैया के विचारों से जुड़ी हुई हैं।”

    उन्होंने आगे कहा कि, “कन्हैया उन मुद्दों को उठाते हैं जो सभी भारतीयों के हैं- संवैधानिक मूल्यों और भारत के संविधान के लिए खतरा, बेरोजगारी, भीड़ हिंसा का उदय, सामाजिक न्याय की आवश्यकता और उन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है क्योंकि यह जीवन को बेहतर बनाते हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘आर्टिकल 15’ ने ‘शुभ मंगल सावधान’ को छोड़ा पीछे बनी आयुष्मान खुराना की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *