Mon. May 27th, 2024
    swara bhashkar

    अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं, ने हर बार ट्वीटर पर लोगोने का ध्यान आकर्षित किया है। ‘मुगलों’ वाले अपने नवीनतम ट्वीट के साथ अभिनेत्री ने नया विवाद खड़ा कर दिया है और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

    स्वरा के कल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘मुगलों ने भारत को नहीं लूटा’ शीर्षक से एक लेख साझा किया। अपने ट्वीट के ऊपर, उक्त अंश के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा- “मुगलों ने भारत को समृद्ध बनाया …”

    उन्हें पता नहीं था कि उनका ट्वीट उनके अनुयायियों को परेशान कर देगा जिसने बदले में उन्हें बहुत ट्रोल किया। जहां कुछ ने उनके हालिया ट्वीट को महज पब्लिसिटी स्टंट करार दिया, वहीं कुछ ने उन्हें “मुस्लिम आतंकवादी” भी कहा।

    एक ने लिखा कि “स्वरा जानती है कि कैसे लाइमलाइट में रहना है ….कुछ तो बकवास करनी ही है न।”

    वहीँ एक और ने कहा कि, “यह महिला स्वरा हर समय ऐसा करती है। हमेशा की तरह, आरडब्ल्यू हैंडल ने उसे इस बार भी बाध्य किया है। वह इस नाटक को तभी छोड़ेगी जब हम उसे पब्लिसिटी का ऑक्सीजन देना बंद कर देंगे।”

    तो एक महाशय ने लिखा कि, “उसे ब्रेन वॉश की आवश्यकता है !!!!! स्वच्छ स्वरा अभियान” एक अन्य उपयोगकर्ता ने पूछा कि क्या स्वरा ने ‘व्हाट्सएप विश्वविद्यालय’ से अध्ययन किया है, जो इन दिनों काफी शब्द बन गया है।

    swara 3

    एक अन्य उपयोगकर्ता ने अभिनेत्री को ‘मुस्लिम आतंकवादी’ कहा और लिखा, “स्वरा एक मुस्लिम आतंकवादी है।” उसके तर्क के हिसाब से, चूंकि पाकिस्तान अभी गरीब है, हमें उन पर हमला करना चाहिए, कब्जा करना चाहिए और फिर देश का विकास करना चाहिए। क्या यह ठीक है? किसी भी तरह के बकवास फैलाने से पहले दो बार सोचें।” हालांकि, अभिनेत्री ने अभी तक ट्रोल का जवाब नहीं दिया या ट्वीट नहीं किया है।

    यह भी पढ़ें: राधिका आप्टे और देव पटेल का इंटिमेट सीन हुआ लीक, देखें तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *