स्मिथ को जब गेंद लगी तब घबरा गए थे आर्चर

0
स्टीव स्मिथ
bitcoin trading

लंदन, 19 अगस्त (आईएएनएस)| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि जब उनकी गेंद आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के गले पर लगी तो वह घबरा गए थे, लेकिन जब स्मिथ उठ कर खड़े हुए तो आर्चर ने राहत की सांस ली। आर्चर की गेंद जब स्मिथ को लगी तो वह उनका जो रवैया था उसकी क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हुई थी।

गेंद लगने के बाद आर्चर स्मिथ के पास नहीं गए थे और अंपायर की तरफ लौट लिए थे। लेकिन अब आर्चर ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि बल्लेबाज को चोट पहुंचने की रणनीति कभी नहीं होती।

आर्चर ने बीबीसी से कहा, “आर्चर ने कहा, “यह तय नहीं था। आपकी कोशिश पहले विकेट लेने की होती है। जब वह नीचे गिरे तो हर कोई रूक गया और हर किसी का दिल घबरा गया था।”

उन्होंने कहा, “जब वह उठे और चलने लगे तब मैंने राहत की सांस ली। कोई भी किसी को स्ट्रेचर पर ले जाते हुए नहीं देखना चाहता। मेरा स्पैल अच्छा जा रहा था और। मैं नहीं चाहता था कि इस तरह का अंत हो।”

आर्चर की गेंद स्मिथ के कान के नीचे गर्दन पर लगी। वह रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर चले गए थे लेकिन बाद में वापस आ गए थे।

आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा है कि स्मिथ तीसरे मैच में खेलेंगे या नहीं इस बात पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। वहीं स्मिथ ने कहा कि वह 100 प्रतिशत फिट होंगे तभी तीसरे मैच में खेलंगे।

तीसरा टेस्ट गुरुवार से हेडिंग्ले में शुरू हो रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here