Wed. Apr 17th, 2024
    स्ट्रीट डांसर: वरुण धवन ने साझा किया अपना हॉट पोस्टर, जानिए कब आएगा ट्रेलर

    जहां वरुण धवन ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं वे अपने आगामी डांस ड्रामा ‘स्ट्रीट डांसर‘ 3 डी के लिए भी तैयार हैं। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा नजर आयेंगे। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, ‘स्ट्रीट डांसर’ महत्वाकांक्षी डांसर के ग्रुप की यात्रा बताएगी जो 24 जनवरी को स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर कंगना रनौत की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘पंगा’ के साथ होने वाली है।

    जैसा कि पोस्टर से पता चलता है, ‘स्ट्रीट डांसर’ 3 डी में वरुण धवन पूरे डांसर के अवतार में दिखाई देंगे। पोस्टर में वरुण के सेक्सी एब्स भी दिख रहे हैं। ये पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर 18 दिसम्बर को रिलीज़ होगा। उनकी इस घोषणा के बाद, प्रशंसक ट्रेलर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं। जब वरुण और श्रद्धा ने ‘एबीसीडी 2’ में साथ काम किया था, तब दोनों की केमिस्ट्री खूब सराही गयी थी। इसलिए दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए भी खासा उत्साहित हो रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B59fvtKB_mE/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म को देखने का अन्य मुख्य कारण नोरा फतेही भी हैं जो पहले ही अपने डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। वह पिछले कुछ समय में कई आइटम गानों में नजर आ चुकी हैं जिसमे उनकी बेली डांसिंग को बहुत पसंद किया गया है। चाहे वो ‘दिलबर’ हो या ‘साकी साकी’, हर कोई नोरा को स्ट्रीट डांसर बनते देखने के लिए उत्सुक है।

    कुछ समय पहले, ऐसी खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए वरुण को बहुत बड़ी कीमत दी जा रही है। जी हां, एक सूत्र ने बताया, “वरुण स्पष्ट रूप से युवा पीढ़ी के सबसे अधिक भुगतान वाले अभिनेताओं में से एक होने जा रहे हैं। स्ट्रीट डांसर 3 डी के लिए उन्हें 33 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है। उनकी पहुंच को ध्यान में रखते हुए कॉल किया गया था।”

    https://www.instagram.com/p/Bx-R-lbpK0X/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्में आमतौर पर टीवी पर बहुत अच्छी तरह से काम करती हैं और निर्माता भी उसी का भारी लाभ उठा रहे हैं। वे एक प्रमुख चैनल के लिए सैटेलाइट अधिकारों को एक अविश्वसनीय कीमत पर बेचने की योजना बनाते हैं और चैनल इसके साथ ठीक है क्योंकि वरुण छोटे पर्दे पर शानदार दर्शकों का वादा करता है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *