Mon. May 27th, 2024
    नच बलिये 9: सौरभ राज जैन ने पत्नी रिद्धिमा जैन के साथ शादी की पहली सालगिरह पर दिया नयी शुरुआत का संकेत

    इतने दिनों के प्रचार और उत्साह के बाद, आखिरकार इस शनिवार से टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिये 9‘ शुरू होने वाला है जिसका निर्माण सलमान खान कर रहे हैं। जबकि जोड़ियों के नाम अभी भी छिपा कर रखे गए हैं, मगर अंदरूनी सूत्रों के हवाले से, लगभग पूरी सूची बाहर आ चुकी है। और उन्ही में से एक जोड़ी है सौरभ राज जैन और रिद्धिमा जैन की।

    कल दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी और इस दिन अभिनेता ने शादी की कुछ अनदेखी और खूबसूरत तसवीरें साझा की। उन्होंने कैप्शन में साझा किया कि कैसे उनकी शादी हुई और सफर कैसा रहा। साथ ही उन्होंने लिखा कि 2019 नयी शुरुआत के लिए है और हम सभी जानते हैं कि इससे उनका मतलब ‘नच बलिये’ से था।

    https://www.instagram.com/p/B0AmTEEpmb1/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेता ने लिखा-“और अब 2019 के साथ, एक नया सफर शुरू होने वाला है। वे कहते हैं कि आपका आशीर्वाद भेस में आता है, मैं कहता हूं कि मेरा मेरा साथ है। आप वास्तव में मेरी शक्ति के स्तंभ, मेरी समर्थन प्रणाली, मेरे जीवन साथी, मेरी आत्मा दोस्त और बहुत कुछ हैं। मैं इस समय की प्रतीक्षा कर रहा हूँ जब हम आखिरकार इस वर्ष एक साथ बिताएंगे, मैं एक साथ नई चुनौतियों को लेने के लिए उत्सुक हूँ, हम अपनी इस यात्रा में नई शुरुआत की आशा कर रहे हैं।”

    इस दौरान, अभिनेता इन दिनों सिद्धार्थ कुमार तिवारी के शो ‘चन्द्रगुप्त मौर्या’ में एक नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं। जबकि शो ‘नच बलिये 9’ में उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, श्रद्धा आर्या-आलम मक्कड़, कीथ सेक्वेरा-रोशेल राव, शांतनु माहेश्वरी-नित्यमी शिर्के, अली गोनी-नताशा, फैज़ल खान-मुस्कान कटारिया जैसी जोड़ियां हिस्सा ले रही हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *