सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने की अपनी शादी और बेटी इनाया पर बात

0
सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने की अपनी शादी और बेटी इनाया पर बात
bitcoin trading

वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो आज कपल गोल्स देती हैं तो कल टूट जाती हैं, लेकिन ऐसी भी कुछ जोड़ियां बची हैं जो अपने रिश्ते को आगे ले जाने में कामयाब हो पाती हैं और परफेक्ट जोड़ियों का एक मानक सेट कर देती हैं। उनमे से एक जोड़ी है सोहा अली खान और कुणाल खेमू की।

दोनों ने कई साल साथ रहने के बाद, आखिरकार 25 सितम्बर, 2015 को शादी की और इसके ठीक दो साल बाद यानि 29 सितम्बर, 2017 को अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का दुनिया में स्वागत किया। चाहे एक-दूसरे को समय देना हो, या बेटी के साथ खेलना, काम पर ध्यान केंद्रित करना हो या छुट्टियां मनाना, ये दोनों शुरू से लेकर अभी तक मजबूती से साथ खड़े रहे हैं और अपनी शानदार केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत रहे हैं।

soha kunal

हाल ही में, हैलो मैगज़ीन के साथ बातचीत में, कुणाल ने सोहा के साथ अपनी सफल शादी के पीछे के रहस्य का खुलासा किया और कहा-“बहुत से लोग शादी की सलाह देते हैं और मैंने बहुत सुना है – लेकिन मुझे लगता है कि शादी कमरे में एक हाथी की तरह नहीं हो सकती। आपको इसे हर एक दिन जीना होगा और हर चीज की तरह ही इसका आनंद लेना होगा।”

दूसरी ओर, अपने विवाहित जीवन के बारे में बात करते हुए, सोहा ने टिप्पणी की, “मैंने हमेशा कहा कि यह पूरी तरह से अप्रासंगिक है कि हम शादी करते हैं या नहीं लेकिन क्या मायने रखता है कि हम एक दूसरे से वादा करते हैं और यह कोशिश करने के लिए और साथ रहने के लिए एक प्रतिबद्धता होनी चाहिए। जब तक हम एक-दूसरे को खुश रख सकते हैं, तब तक साथ रहें।”

sohaa kunal

उन्होंने आगे बताया कि इनाया को सुलाने के बाद, वह उनके लिए क्या कामना करती है। उनके मुताबिक, “हमारी ज़िंदगी बहुत बदल गई है। आवेगशील होना जैसा कि हम अतीत में थे, अब असंभव है। हमारी बेटी इनाया नौमी हमारी सामूहिक प्राथमिकता है और फिलहाल, मैं उसके प्रति आसक्त हूँ । हर बार जब मैं इनाया को बिस्तर पर सुलाती हूँ तो मैं कामना करती हूँ कि उसका लंबा और खुशहाल और स्वस्थ जीवन हो। मैं हमारे लिए भी यही चाहती हूँ। वास्तव में मुझे लगता है कि यह संतुष्ट होने के बारे में है।”

soha-inaaya-kunal

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here