Sun. May 19th, 2024
    Sophie Turner

    लॉस एंजेलिस, 20 मई (आईएएनएस)| लोकप्रिय फैंटेसी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का आखिरकार आठवें सीजन के बाद समापन हो गया। शो में सैंसा के किरदार में नजर आई अभिनेत्री सोफी टर्नर ने अपने किरदार को विदाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा।

    सोफी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सैंसा, मुझे लचीलापन, शौर्य और वास्तव में सच्ची ताकत क्या होती है यह सिखाने के लिए धन्यवाद। प्यार के साथ आगे बढ़ने को लेकर मुझे दया और धैर्य सिखाने के लिए धन्यवाद। मैं तुम्हारे साथ बड़ी हुई हूं। मैं 13 साल की उम्र में तुम्हारे साथ प्यार में पड़ी और अब 10 साल हो गए हैं .. 23 की उम्र में मैं तुम्हें छोड़ रही हूं, लेकिन तुमने मुझे जो सिखाया है, मैं उसे कभी नहीं छोड़ूंगी।”

    उन्होंने सबसे अच्छी जिंदगी और ड्रामा संबंधी सीख देने के लिए अपने सह-कलाकारों और निर्माताओं को भी धन्यवाद दिया।

    डेविड बेनिओफ और डी.बी. वेइस द्वारा बनाया गया ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ जॉर्ज आर.आर. मार्टिन के उपन्यास पर आधारित है, जिसका प्रसारण 2011 में छोटे पर्दे पर शुरू हुआ।

    शो से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए सोफी ने पोस्ट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी अपलोड कीं।

    तस्वीरों में वह सह-कलाकारों मैसी विलियम्स, एमीलिया क्लार्क, पीटर डिंकलेज और किट हैरिंगटन समेत कई कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं।

    ड्रामा, एक्शन, धोखा, हत्या, साजिश, रहस्य, उम्मीद और डर से भरपूर इस शो के अंतिम एपिसोड का प्रसारण भारत में सोमवार को हॉटस्टार प्रीमियम पर होगा, जबकि स्टार वल्र्ड पर इसका प्रसारण मंगलवार को होगा।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *