दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सोनी पिक्चर्स ने उमेश शुक्ला, साजिद सामजी, सब्बीर खान और सशि किरण टिक्का जैसे निर्देशकों को किया साइन
मनोरंजन

सोनी पिक्चर्स ने उमेश शुक्ला, साजिद सामजी, सब्बीर खान और सशि किरण टिक्का जैसे निर्देशकों को किया साइन

सोनी पिक्चर्स ने उमेश शुक्ला, साजिद सामजी, सब्बीर खान और सशि किरण टिक्का जैसे निर्देशकों को किया साइन

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट फिल्म्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने बॉलीवुड और दक्षिण से चार ऐसे प्रतिभाशाली निर्देशकों को साइन किया है जो दर्शको को पर्याप्त मनोरंजन दे सकें। कमाल की बात ये है कि ये चारों फिल्ममेकर विभिन्न शैलियों से नाता रखते हैं। ये चार नाम हैं- उमेश शुक्ला, साजिद सामजी, सब्बीर खान और सशि किरण टिक्का।

Image result for Umesh Shukla

इनमे से हर एक निर्देशक ने विभिन्न शैलियों में खुद को साबित किया है और ये ध्यान में रखने वाली बात दिलचस्प है कि सोनी द्वारा निर्मित इन सभी फिल्मो की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी। ऐसी तेज सम्भावना है कि ये फिल्में अगले साल रिलीज़ हो जाये।

Image result for Sajid Samji

प्रोडक्शन हाउस खुद को अलग अलग क्षेत्रो में डालना चाहता हैं जिसमे कॉमेडी, पारिवारिक फिल्में, हार्ड कोर एक्शन और बायोपिक शामिल हो। इस कदम के साथ, प्रोडक्शन हाउस को आशा है कि ये वे सिनेमाप्रेमियों के लिए कुछ नया और रोमांचक पेश कर पाएंगे।

Related image

सोनी अन्य फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की बड़ी परियोजनाओं जैसे ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’, ‘स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम’, ‘एंग्री बर्ड्स 2’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम … इन हॉलीवुड’ का समर्थन करने में सहायक रहा है।

Image result for Sashi Kiran Tikka

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!