Mon. May 27th, 2024
    सोनाक्षी सिन्हा: मेरी फिल्में शायद चली न हो लेकिन मेरे प्रदर्शन की कभी आलोचना नहीं हुई

    सोनाक्षी सिन्हा अगले महीने 2019 में आई अपनी पहली ‘कलंक’ की विफलता के बाद, बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। उनकी फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ निश्चित तौर पर लोगो को हंसाने आ रही है क्योंकि ये पहली पारिवारिक सेक्स कॉमेडी है जिसमे सेक्स वर्जनाओं के बारे में खुलकर बातचीत की जाएगी।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोनाक्षी ने अपनी फिल्म विकल्पों के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह इस बात से संतुष्ट हैं कि बॉलीवुड में उनका करियर अब तक कैसे बना है। ‘दबंग’ हो या ‘लुटेरा’, अभिनेत्री ने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है।

    Related image

    PTI से बातचीत के दौरान, सोनाक्षी ने बताया कि कैसे उन्होंने कमर्शियल और आर्ट फिल्मो के बीच संतुलन बना रखा है। उनके मुताबिक, “मैंने फिल्मों का पूरा दौर किया है। आज मुझे वास्तव में इस तथ्य पर गर्व है कि मैं एक कमर्शियल फिल्म और यहां तक कि एक आर्ट फिल्म भी कर सकती हूँ। मैं उस संतुलन को हासिल करने में सक्षम रही हूँ।”

    अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा, “यह (बॉक्स ऑफिस नंबर) कुछ ऐसा था जिसके लिए मैं कभी नहीं तरसी। ये केवल मेरे साथ हो गया। जब मैंने अभिनय करना शुरू किया तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी फिल्में 100 करोड़ रुपये का व्यापार करेंगी। वे सभी ब्लॉकबस्टर्स थी और मुझे दर्शकों से मिले प्यार के लिए खुशी है। सबके लिए चीजें बदल गईं। यहां तक कि एक अभिनेता के रूप में मेरी पसंद भी बदल गई।”

    Image result for Sonakshi Sinha

    उन्होंने कहा कि फिल्मो का परिणाम कभी भी अभिनेता के हाथों में नहीं होता है। उन्होंने खुलासा किया-“मेरी फिल्में शायद चली न हो लेकिन मेरे प्रदर्शन की कभी आलोचना नहीं हुई। मेरी हमेशा अपने प्रदर्शन के लिए सराहना हुई है जो मुझे खुश करता है और यही मान्यता मुझे चाहिए।”

    इस दौरान, शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म में वरुण शर्मा और बादशाह भी नज़र आएंगे। इसके बाद, स्वतंत्रता दिवस पर वह साइंस-फिक्शन फिल्म ‘मिशन मंगल’ लेकर आ रही हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *