Wed. Feb 28th, 2024
    सोनाक्षी सिन्हा: एक बेटी होने के नाते अपनी माँ पूनम सिन्हा की चुनावी रैली में शामिल हुई

    अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कुछ दिनों पहले, लखनऊ में अपनी माँ और समाजवादी पार्टी से लखनऊ की उम्मीदवार पूनम सिन्हा की चुनावी रैली के दौरान, वहां के स्थानीय लोगो से अपनी माँ के लिए वोट मांगती नज़र आई थी। उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी।

    और अब अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी माँ की चुनावी रैली का हिस्सा बतौर सेलिब्रिटी नहीं बल्कि एक बेटी होने के नाते बनी थी। रैली के दौरान, उनके भाई कुश सिन्हा भी नज़र आये थे।

    sonakashi-

    dimple-sonakshi-poonam

    सोना ने एक बयान में कहा-“मैं अपनी मां के साथ लखनऊ में आकर बहुत खुश थी और अपनी रैली में हमें मिले समर्थन और इतने लोगो की उपस्थिति देख कर अभिभूत हो गयी थी।”

    उन्होंने आगे कहा-“मैं वहां एक सेलिब्रिटी के रूप में नहीं, बल्कि एक बेटी की अपनी माँ का समर्थन करने की क्षमता में थी।”

    dimple sona poonam

    poonam-sona

    फिल्मो की बात करें तो, उनकी नवीनतम फिल्म अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ थी। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई लेकिन सोनाक्षी के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया था।

    फ़िलहाल वह कई फिल्मो में व्यस्त हैं। वह अक्षय कुमार, विद्या बालन और तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘मिशन मंगल’ में नज़र आएँगी, फिर उन्होंने मृगदीप लाम्बा की एक कॉमेडी फिल्म की भी शूटिंग पूरी कर ली है। वह सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ की शूटिंग तो कर ही रही हैं।

    वह जल्द फिल्म ‘भुज:द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में एक सामाजिक कार्यकर्त्ता की भूमिका में नज़र आएँगी। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, एमी विर्क और आशुतोष राणा भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

    सोनाक्षी फिलहाल कई फिल्मी परियोजनाओं में व्यस्त हैं। वे ‘मिशन मंगल’ में खगोल वैज्ञानिक के रूप में नजर आएंगी। इसके अलावा मृगदीप लांबा की एक कॉमेडी फिल्म में एक छोटे कस्बे की लड़की के रूप में, ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में एक सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका में दिखने के अलावा ‘दबंग 3’ में रज्जो के अपने किरदार को तीसरी बार निभाएंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *